×

Jalaun News: मंदिर के पुजारी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, भारी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स की जांच पड़ताल जारी

Jalaun News: सूचना तत्काल पुलिस सहित आला अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस एवं पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिंग टीम द्वारा जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Afsar Haq
Published on: 24 March 2023 1:48 PM GMT
Jalaun News: मंदिर के पुजारी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, भारी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स की जांच पड़ताल जारी
X
मंदिर के पुजारी का मिला शव (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में मंदिर की सेवा करने वाले पुजारी का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया जब पूजारी सुबह के टाइम मंदिर परिसर में पूजा एवं सेवा करने के लिए नहीं आए तो ग्रामीण मंदिर पहुंचकर देखा तो वह कमरे में मृत अवस्था में पड़े हुए थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस सहित आला अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस एवं पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिंग टीम द्वारा जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस अधीक्षक कहना है कि हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमखेड़ा गांव के रहने वाले 65 वर्षीय पुजारी बाल बिहारी दास जो अपने निजी भूमि पर मंदिर बनाकर पूजा करते थे। इनका शव सुबह घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सुबह उस समय जानकारी हुई जब वह मंदिर में नहीं दिखाई दिए और ग्रामीण उनके घर पर पहुंचे। पुजारी को जमीन पर मृत पड़ा देखा, तो ग्रामीणों के होश उड़ गये। मंदिर के पुजारी का शव घर में मिलने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई खुद लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जालौन कोतवाली पुलिस, एसपी डॉक्टर ईरज राजा और फॉरेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां पर हर पहलू की जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंदिर के पुजारी का शव घर में मिला

मामले की जांच करने के बाद जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा ने बताया कि बाल बिहारी दास घर में अकेले रहते थे और वह अपनी निजी भूमि पर बने मंदिर के पुजारी थे, जिनका शव घर में मिला है, फॉरेंसिक टीम की मदद से सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद और स्थिति स्पष्ट होगी कि मौत कैसे हुई है। इसके अलावा पारिवारिक विवाद, संपत्ति विवाद इन सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story