×

Karnataka Crime News: मुस्लिम लड़की और दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस को इस बात का शक

Karnataka Crime News: मुस्लिम लड़की और दलित युवक को प्यार करने की सजा मौत मिली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 24 Jun 2021 12:32 PM GMT
Murder
X

संपत्ति विवाद में हत्या  (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Karnataka Crime News: कर्नाटक से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक मुस्लिम लड़की और दलित युवक को प्यार करने की सजा मौत मिली है। मुस्लिम लड़की के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। उन्होंने कथित तौर पर युवक और युवती की हत्या कर दी है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि यह हत्या ओनर किलिंग का मामला हो सकता है।

विजयपुरा सुप्रीनटेंडेंट ऑफ पुलिस अनुपम अग्रवाल के मुताबिक, इस मामले में युवती के पिता और भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबिक एक आरोपी अब भी फरार है।
बताया जा रहा है यह घटना मंगलवार के दिन की थी। 19 साल के बसावाराजू और 16 साल की दावालबी पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। मंगलवार को दोपहर के समय युवक और युवती एक खेत में थे इसी दौरान लड़की के पिता और भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों पर डंडे और पत्थर से हमला कर दिया। हमले में घायल दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी उनको वहीं छोड़कर मौके से भाग गए।
युवती के परिवार वालों ने दलित लड़के को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी, लेकिन वह इससे डरा नहीं। इस हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद दोनों के शवों को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया।

खाकी बदनाम: दारोगा पर बदसलूकी का आरोप, पीड़ित को पिलाई पेशाब

Karnataka Police: जनता की सेवक और रक्षक खाकी एक बार फिर सवालों के खेरे में आ गयी है। कर्नाटक पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर पर ऐसा गंभीर आरोप लगा है तो न केवल पुलिस विभाग के लिए शर्मिंदगी की बात है बल्कि इंसानियत के लिए भी संवेदनशील मामला है। राज्य के चिकमंगलूर में पुलिस बर्बरता का मामला सामने आया है, जहां दारोगा पर एक दलित युवक को बेरहमी से पीटने और उसके पानी मांगने पर पेशाब पिलाने का आरोप है।
मामला कर्नाटक के चिकमंगलूर जिले का है, गोनीबीड़ू पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। आरोप लगाने वाले एक दलित युवक ने बताया कि पुलिस स्टेशन के अंदर उसे बाँध कर पीटा गया और फिर पूछताछ के दौरान उसे एक दारोगा ने पेशाब पिला दी। इस पूरी खबर को पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें...






Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story