×

ओला ड्राइवर की इस हरकत से पुलिस ने उसे सलाखों के पीछे कर दिया

एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना पीजीआई की टीम ने एक ओला वैगनआर गाड़ी के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस युवक का नाम जितेंद्र कुमार सैनी पुत्र मुन्नालाल सैनी है।

Aditya Mishra
Published on: 28 April 2019 4:54 PM GMT
ओला ड्राइवर की इस हरकत से पुलिस ने उसे सलाखों के पीछे कर दिया
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में थाना पीजीआई की टीम ने एक ओला वैगनआर गाड़ी के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस युवक का नाम जितेंद्र कुमार सैनी पुत्र मुन्नालाल सैनी है। जो कि निशातगंज सब्जी मंडी में पाँचवी गली का रहने वाला है। जितेंद्र को पुलिस ने से.18, वृन्दावन योजना, तेलीबाग से गिरफ्तार किया है। ये शख्स कुछ दिनो पहले 1 लाख रुपये व एक ओला वैगनआर लेकर भागा था जिसके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें... हालिया हत्याओं के विरोध में भाजपा नेता सहित कई लोग गिरफ्तारी देने थाना पहुंचे

रविवार को जब एक मुखबिर द्वारा पीजीआई थाने के उपनिरीक्षक तेग बहादुर सिंह को इस बारे में सूचित किया गया। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने जितेंद्र सैनी को 80,000 रुपये व 01 ओला गाड़ी वैगनार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें... चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री की रैलियों के खर्च का ब्योरा मांगने को कहेंगे: ममता

जिसकी सूचना पीजीआई थाने द्वारा एसएसपी कलानिधि नैथानी तक पहुंचाई गयी। जिसमें यह बताया गया कि एंटी डकैती अभियान के तहत जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसके ऊपर धारा 406 व 411 लगाकर मुजरिम संख्या 341/19 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव: UP में अब तक 180.31 करोड़ रुपये की सामग्री और नकदी जब्त

इसको पकड़ने में पीजीआई थाना के प्रभारी अशोक कुमार सरोज के साथ उपनिरीक्षक तेजबहादुर सिंह और राजू सिंह ने अहम भूमिका निभाई तो इनका साथ हेड कांस्टेबल शिव कुमार व कांस्टेबल शिव कुमार ने दिया।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story