×

बालिका गृह कांड: पीड़िता का गैंगरेप, सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता से अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला नगर थाना क्षेत्र की है, जहां पर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता का अपहरण कर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है।

Shreya
Published on: 30 April 2023 7:19 AM GMT (Updated on: 30 April 2023 3:51 PM GMT)
बालिका गृह कांड: पीड़िता का गैंगरेप, सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
X

बिहार: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता से अपहरण कर गैंगरेपर का मामला सामने आया है। मामला नगर थाना क्षेत्र की है, जहां पर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता का अपहरण कर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। लड़की को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने दो सगे भाईयों समेत चार लोगों पर आरोप लगाया है। पीड़िता ने उन सभी पर अपहरण कर पहले तो चलते गाड़ी में फिर नगर थाना क्षेत्र के संतघाट नहर के पास गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, खुद की बच्चियों संग किया बेहद गंदा काम

जानकारी के अनुसार, पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा। घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि वो शुक्रवार की रात को नगर के कोतवाली चौक स्थित अपनी भाभी के घर जा रही थी। तभी एक गाड़ी से चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में ले गए, उन चारों के मुंह ढके हुए थे। जिनमें से दो लोग का चेहरा बेनकाब हो गया और पीड़िता ने उन दोनों लोगों को पहचान लिया। पीड़िता ने बताया कि चलती गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसके बाद उन चारों ने संतघाट नहर के पास पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि न आरोपियों ने उसे किसी से भी शिकायत न करने की चेतावनी दी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के लोग भारतीयों को अपने रिश्तेदारों के रूप में मानते हैं: शरद पवार

Shreya

Shreya

Next Story