×

पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, खुद की बच्चियों संग किया बेहद गंदा काम

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चियों के साथ 6 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

Shreya
Published on: 28 April 2023 6:05 PM GMT
पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, खुद की बच्चियों संग किया बेहद गंदा काम
X
पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, खुद की बच्चियों संग किया बेहद गंदा काम

राजस्थान: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चियों के साथ 6 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ी बेटी ने किसी तरह चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क करके मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला चित्तैड़गढ़ के गंगरार की है, जहां पर एक पिता ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि, चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 पर खबर मिली कि दो बच्चियों ने हमें संपर्क किया है। उन्होंने बताया कि बच्चियों के पिता उनके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

यह भी पढ़ें: महिला ने ऐसे कराया अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की साजिश

खबर मिलने पर पुलिस ने चाइल्डलाइन के निदेशक भोजराज से संपर्क कर आरोपी के घर पहुंचे। घर पर मौजूद आरोपी की 16 साल की बेटी ने बताया कि 6-7 साल पहले उनकी मां उन्हें छोड़कर किसी और के साथ चली गई। तभी से उसके पिता उनके साथ दुष्कर्म कर रहा है। जब बच्ची की मां उसे छोड़कर गई थी तब वो 6वीं क्लास में पढ़ती थी।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब उन्होंने उसकी छोटी बहन के साथ भी ये काम करना शुरु कर दिया तब उसने किसी की मदद से चाइल्ड लाइन से संपर्क किया। उसने बताया कि कुछ भी गलती होने पर आरोपी पिता उन दोनों को पीटता और घर से बाहर निकालने की धमकी देता था। फिलहाल दोनों बच्चियां चाइल्ड लाइन की मदद से समाज कल्याण विभाग के शेल्टर होम में हैं।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक! महज इतने रुपये में हो गया किशोरी के जिंदगी का सौदा

Shreya

Shreya

Next Story