×

सांसद के करीबी की हत्या पर नेशनल हाइवे 56 जाम किया गया

भाजपा सांसद कौशल किशोर के मीडिया प्रभारी मघवा गांव निवासी भानु प्रताप सिंह (32 वर्ष) किसी जरूरी काम से कल देर रात घर से रायबरेली के लिए निकले थे लेकिन दुर्भाग्यवश सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई जिसके बाद इस सड़क हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी।

Aditya Mishra
Published on: 26 April 2019 4:15 PM GMT
सांसद के करीबी की हत्या पर नेशनल हाइवे 56 जाम किया गया
X

मोहनलालगंज: भाजपा सांसद कौशल किशोर के मीडिया प्रभारी मघवा गांव निवासी भानु प्रताप सिंह (32 वर्ष) किसी जरूरी काम से कल देर रात घर से रायबरेली के लिए निकले थे लेकिन दुर्भाग्यवश सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई जिसके बाद इस सड़क हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें... परीक्षार्थियों की समस्याओं का निराकरण करायेगी बोर्ड की यह टीम

हाइवे-56 को किया जाम

परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई है, बल्कि हत्या की गई है। बेटे की मौत से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने गोसाईगंज थाने का घेराव कर और सुल्तानपुर रोड को जाम कर दिया। जिससे घंटों यातायात प्रभावित रहा हंगामा कर रहे परिजनों ने हत्यारों के खिलाफ मुकदमा लिखाने की मांग करने लगे।

यह भी पढ़ें...बाराबंकी में राजनाथ ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पहुंचे सांसद कौशल किशोर ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लेकिन परिजन हत्या का मामला दर्ज करवाने पर अड़े रहे जिसके बाद इस हालात को देखते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा अज्ञात में दर्ज करवाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही तब जाकर लोगों ने रास्ता साफ किया और यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story