×

बस की टक्कर से स्कूटी सवार रामस्वरूप के बी॰टेक छात्र की मौत

गुरुवार को राजधानी में एक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें गोयल इंस्टिट्यूट के सामने चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ फैज़ाबाद मार्ग पर रोडवेज बस की जोरदार टक्कर से स्कूटी सवार इंजीनियरिंग के द्वित्तीय वर्ष के छात्र की मौत हो गयी। 

Aditya Mishra
Published on: 2 May 2019 2:36 PM GMT
बस की टक्कर से स्कूटी सवार रामस्वरूप के बी॰टेक छात्र की मौत
X

लखनऊ: गुरुवार को राजधानी में एक सड़क दुर्घटना हुई जिसमें गोयल इंस्टिट्यूट के सामने चिनहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ फैज़ाबाद मार्ग पर रोडवेज बस की जोरदार टक्कर से स्कूटी सवार इंजीनियरिंग के द्वित्तीय वर्ष के छात्र की मौत हो गयी।

मूलरूप से बाराबंकी जिले के मुंशीगंज नरौली हाउस के रहने वाले उत्कर्ष प्रताप सिंह पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह उम्र 24 वर्ष राम स्वरुप यूनिवर्सिटी का बी॰टेक द्वितीय वर्ष का छात्र था।

यह भी पढ़ें... विश्व कप में धोनी की भूमिका को लेकर गावस्कर ने कह दी ये बड़ी बात

वहाँ पर उपस्थित लोगों के मुताबिक उत्कर्ष जो कि स्कूटी से घर जा रहा था अचानक से पीछे से आ रही बस ने उसकी स्कूटी में टक्कर मारी।

जिसके बाद उसकी स्कूटी बस में फंसकर घिसटती चली गयी जिससे उत्कर्ष बुरी तरह जख्मी हो गया और फिर वहाँ पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाने में पुलिस की मदद की।

यह भी पढ़ें... अजय देवगन और रकुलप्रीत के बीच ये देखने “चले आना”

जिस वक़्त उसे अस्पताल पहुचाया गया उस वक़्त ही उसकी हालत काफी नाजुक थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इधर साथी की मौत से गुस्साए छात्रों ने फ़ैजाबाद लखनऊ रोड जाम कर तोड़ फोड़ शुरू कर दी जिसके बाद चिनहट पुलिस को स्थिति काबू में करने के लिए कड़ी मशक्क़त करनी पड़ी।

आखिर कब तक सड़क दुर्घटनाओं की वजह से लोग मरते रहेंगे? आज समय की मांग यह है कि लोगों को पहले खुद संभलकर गाड़ी चलाना चाहिए और दूसरा सरकार और पुलिस को भी इतना सजग रहना चाहिए कि घटना होने पर वहाँ पर तुरंत जरूरी समान मुहैया कराना चाहिए।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story