×

सिपाही की दबंगई, बीजेपी नेता को पीटने के बाद जान से मारने की धमकी

गोरखपुर में एक सिपाही द्वारा बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है साथ ही आरोप है कि सिपाही ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर बीजेपी नेता और उसके भाई के साथ मारपीट की बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Aditya Mishra
Published on: 28 May 2019 1:32 PM GMT
सिपाही की दबंगई, बीजेपी नेता को पीटने के बाद जान से मारने की धमकी
X

गोरखपुर: गोरखपुर में एक सिपाही द्वारा बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है साथ ही आरोप है कि सिपाही ने अपने 7-8 साथियों के साथ मिलकर बीजेपी नेता और उसके भाई के साथ मारपीट की बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिपाही समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें,,, मथुरा:‘राम-राम’ का जवाब न देने पर युवक ने विदेशी श्रद्धालु को चाकू मार दिया

जानिए पूरा मामला-

मामला गोरखपुर के भैरोपुर का है यहां के वार्ड नंबर एक के सेक्टर प्रभारी देवेंद्र पासवान को निकाय चुनाव में बीजेपी ने प्रत्याशी बना था । बीजेपी नेता देवेंद्र का आरोप है कि 25 मई की रात जब वो बीजेपी की जीत की खुशी में जश्न मना रहे थे और मिठाईयां बांट रहे थे तभी पड़ोस मे रहने वाले एक सिपाही भोला पासवान ने कैंप कार्यायल में आकर उनके और उनके भाई के साथ मारपीट की।

सिपाही अपने साथी सचिन,गोरख और 7-8 अज्ञात लोगों को लेकर कैंप कार्यालय पहुंचा था जहां उसने दोनों के साथ मारपीट की। वहीं आरोप ये भी है कि सिपाही ने एक हफ्ते के अंदर बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी दी है। बीजेपी ने कैंट थाने पहुंचकर तहरीर दी।

यह भी पढ़ें,,, पुलिस की कार्यशैली से आहत पत्रकार ने डीएम को प्रार्थना पत्र लिखकर मांगी इच्छा मृत्यु

सिपाही समेत 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज-

सिपाही और उसके साथियों द्वारा मारपीट और धमकी के मामले को लेकर एसपी सिटी विनय सिंह का कहना है कि बीजेपी नेता देवेंद्र की तहरीर पर थाने में सिपाही समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story