×

प्रेमिका के साथ मिलकर किया पत्नी पर जानलेवा हमला, पुलिस ने पकड़ा

एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में चल रहे अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को थाना निगोहां पुलिस टीम द्वारा हत्या के प्रयास की घटना में शामिल महिला समेत दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। इनके ऊपर साजिश रचकर अपनी ही पत्नी को मारने का प्रयास करने का आरोप दर्ज किया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 26 April 2019 1:58 PM GMT
प्रेमिका के साथ मिलकर किया पत्नी पर जानलेवा हमला, पुलिस ने पकड़ा
X

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में चल रहे अभियान के अंतर्गत शुक्रवार को थाना निगोहां पुलिस टीम द्वारा हत्या के प्रयास की घटना में शामिल महिला समेत दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। इनके ऊपर साजिश रचकर अपनी ही पत्नी को मारने का प्रयास करने का आरोप दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें... रिलायंस जियो ने किया धमाल, फोन बाजार में सबको छोड़ा पीछे

पत्नी को किया लहूलुहान

आरोपी सुरेश कुमार पुत्र बद्रीप्रसाद मौर्य जो कि ग्राम शेरपुल,निगोहां के रहने वाले हैं। इनके संबंध वृन्दावन कालोनी में रहने वाली रीतू सिंह से थे। ये दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। लेकिन इस बात की भनक सुरेश की पत्नी को नहीं थी सुरेश शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिला से संबंध बना रखे थे फिर सुरेश और रीतू ने साजिश रचकर घास काटने वाले बड़े चापड़ से सीता की हत्या करने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें... INS विक्रमादित्य में लगी आग, नौसेना के एक अधिकारी की मौत

जिसके बाद सुरेश और रीतू ने खून से लबरेज सीता को डाले में लादकर उसे फेंकने के इरादे से निकल लिए। इस घटना की जानकारी मिलने पर शिवम मौर्य ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस सकते में आयी और उसने सुरेश के डाले का पीछा किया और उसे व रीतू को सुदौली मोड से पहले गिरफ्तार कर लिया और सीता को अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें... CM योगी कहते हैं कि कानून व्यवस्था ठीक करनी है तो ठोंक दो: अखिलेश

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर 307,504,507 आईपीसी के तहत निगोहा थाने में मुकदमा दर्ज किया है। इन दोनों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष जगदीश पांडे, उपनिरिक्षक शशिकांत मिश्रा, हेडकांस्टेबल ओमप्रकाश सोनकर व राजेश कुमार, कांस्टेबल अरुण कुमार व अंकुर वर्मा के साथ महिला कांस्टेबल उर्मिला वर्मा भी शामिल थीं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story