×

AKTU में सेमेस्टर एग्जाम के रजिस्ट्रेशन शुरू, फार्म भरने की लास्ट डेट 30 सितंबर

परीक्षा नियंत्रक प्रो. जेपी पांडेय ने बताया कि सत्र 2015-16 के विभिन्न कोर्सेज के फाईनल ईयर के छात्र जिनका पहले के ऑड या ईवन -समेस्टर में कैरीओवर है और वह लास्ट समेस्टर के एग्जाम दे चुके हैं, उनकी कैरीओवर परीक्षाएं भी नवंबर-दिसंबर में प्रस्तावित हैं। संस्थानों को निर्देश दिए गए हैं कि जिन छात्रों ने फाईनल ईयर की परीक्षा दे दी है, उनके एग्जाम फॉर्म भरवाकर जानकारी 26 सितंबर तक एकेटीयू को दें। संबंधित जानकारी के लिए एकेटीयू की वेबसाइट http://aktu.ac.in पर देख सकते है।

priyankajoshi
Published on: 20 Sep 2016 12:42 PM GMT
AKTU में सेमेस्टर एग्जाम के रजिस्ट्रेशन शुरू, फार्म भरने की लास्ट डेट 30 सितंबर
X

लखनऊ : डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (एकेटीयू) में सेमेस्टर एग्जाम फार्म के रजिस्ट्रेशन मंगलवार से शुरू हो गए हैं। यह परीक्षा 6 दिसंबर से शुरू होंगी। परीक्षा फॉर्म भरने की लास्ट डेट 30 सितंबर है।

ये भी पढ़ें... AKTU : अगले साल शुरू होगा डिजाइनिंग कोर्स, जल्द होगा निर्माण कार्य

परीक्षा नियंत्रक का क्या कहना है ?

-परीक्षा नियंत्रक प्रो. जेपी पांडेय ने बताया कि सत्र 2015-16 के विभिन्न कोर्सेज के फाईनल ईयर के छात्र जिनका पहले के ऑड या ईवन समेस्टर में कैरीओवर है और वह लास्ट समेस्टर के एग्जाम दे चुके हैं, उनकी कैरीओवर परीक्षाएं भी नवंबर-दिसंबर में प्रस्तावित हैं।

-संस्थानों को निर्देश दिए गए हैं कि जिन छात्रों ने फाईनल ईयर की परीक्षा दे दी है, उनके एग्जाम फॉर्म भरवाकर जानकारी 26 सितंबर तक एकेटीयू को दें।

-संबंधित जानकारी के लिए एकेटीयू की वेबसाइट https://aktu.ac.in पर देख सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story