×

लड़कियों ने फिर बाजी मारी, IIT मुंबई की इस छात्रा को UBER ने दिया बड़ा ऑफर

अमेरिकन कंपनी उबर ने प्लेसमेंट ड्राइव में आईआईटी बांबे की छात्रा को बड़ा ऑफर मिला है। अदिति ने एक बार फिर 3 साल बाद बड़ी उपलब्धि हासिल की है। बता दें कि मध्यप्रदेश के रतलाम निवासी अदिति लड्ढा साल 2013 में उस समय अचानक सुर्खियों में आ गई थीं जब जेईई एडवांस प्रतियोगिता में उन्होंने ऑल इंडिया लेवल पर छठी रैंक हासिल की थी।

priyankajoshi
Published on: 5 Dec 2016 11:52 AM GMT
लड़कियों ने फिर बाजी मारी, IIT मुंबई की इस छात्रा को UBER ने दिया बड़ा ऑफर
X

नई दिल्ली : अमेरिकन कंपनी उबर ने आईआईटी बांबे की छात्रा को बड़ा ऑफर मिला है। बता दें कि मध्यप्रदेश के रतलाम निवासी अदिति लड्ढा साल 2013 में उस समय अचानक सुर्खियों में आ गई थीं।

जब जेईई एडवांस प्रतियोगिता में उन्होंने ऑल इंडिया लेवल पर छठी रैंक हासिल की थी। अदिति ने एक बार फिर 3 साल बाद बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

फिर साबित की काबिलियत

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 1 दिसंबर से आईआईटी बांबे में शुरू हुए प्लेसमेंट में अदिति ने एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की है। यह आईआईटी बी की कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग की छात्रा है। एक प्रोफेसर ने बताया कि 90 छात्रों के ग्रुप में कुल चार छात्राएं थीं। चारों छात्राएं पढ़ाई में काफी अच्छी हैं।

प्लेसमेंट में बाजी मार रही छात्राएं

-अदिति लड्ढा संस्‍थान के छात्रों के लिए रोल मॉडल की तरह है।

-लड्ढा के साथ ही प्रांजल खरे को भी उबर ने ऑफर दिया।

-प्रांजल 2013 की जेईई एडवांस परीक्षा में टॉप टेन रैंक हासिल की थी।

-जेईई एडवांस 2013 की मुंबई टॉपर पलक जैन को भी इस बार गूगल ने अपने इंडिया ऑफिस के लिए काफी मोटे पैकेज पर सैलेक्ट किया है।

-साल 2014 में दीपाली अडालका और आस्‍था अग्रवाल उन 5 छात्र में शामिल थे।

-जिन्हें फेसबुक की तरफ से सबसे बड़ा पैकेज ऑफर किया गया था।

-हालांकि इस बार आईआईटी मद्रास, खड़गपुर और गुवाहाटी में टॉप ऑफर में लड़कियों का नंबर नहीं आ सका।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story