×

BELTRON में कई पदों पर नियुक्तियां, 31 जनवरी तक करें आवेदन

बिहार सरकार के उपक्रम बेलट्रॉन (BELTRON) में 44 पदो पर वैकेंसी निकली है। मुख्य लेखा अधिकारी, लेखा अधिकारी, लेखा सहायक, प्रोग्राम/प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव, पीए (एमडी), रिसेप्शनिस्ट, स्टोरकीपर, कार्यालय सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की नियुक्ति के लिए आवेदन मंगाए हैं। अधिक जानकारी के लिए इस लिंक http://www.beltron.in/Employment Notice.pdf पर क्लिक करें। कैंडिडेट्स इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप में 31 जनवरी 2017 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 23 Jan 2017 3:10 PM GMT
BELTRON में कई पदों पर नियुक्तियां, 31 जनवरी तक करें आवेदन
X

पटना : बिहार सरकार के उपक्रम बेलट्रॉन (BELTRON) में 44 पदों पर वैकेंसी निकली है। मुख्य लेखा अधिकारी, लेखा अधिकारी, लेखा सहायक, प्रोग्राम/प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव, पीए (एमडी), रिसेप्शनिस्ट, स्टोरकीपर, कार्यालय सहायक और डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की नियुक्ति के लिए 31 जनवरी 2017 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए इस लिंक https://www.beltron.in/Employment Notice.pdf पर क्लिक करें।

आगे की स्लाइड्स में जानें पदों का विवरण...

कुल पद : 44

पदो का विवरण

-मुख्य लेखा अधिकारी : 1 पद

-लेखा अधिकारी : 2 पद

-लेखा सहायक : 4 पद

-प्रोग्राम/प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव : 12 पद

-एमडी का पीए : 1 पद

-रिसेप्शनिस्ट : 1 पद

-स्टोरकीपर : 1 पद

-कार्यालय सहायक/सहायक : 4 पद

-डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) : 18 पद

आगे की स्लाइड्स में जानें एजुकेशन क्वालिफिकेशन...

एजुकेशन क्वालिफिकेशन :

कैंडिडेट्स के पास देश के किसी भी बोर्ड, यूनिवर्सिटी या इंस्टिट्यूट से ग्रेजुएशन डिग्री/ पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री/इंजीनियरिंग/MBA/MCA/BCA डिग्री होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रॉसेस :

इन पदों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story