×

Bihar Board Class 10th result 2017: टला रिजल्‍ट, इस दिन आ सकता है परिणाम

बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट मंगलवार (20 जून) को जारी नहीं होगा। एक बार फिर परिणाम को आगे टाल दिया गया है। नतीजे घोषित होने के बाद इसे BSEB Bihar board की ऑफिशियल वेबसाइट www.biharboard.ac.in/ पर देखा सकते है।

priyankajoshi
Published on: 20 Jun 2017 11:56 AM GMT
Bihar Board Class 10th result 2017: टला रिजल्‍ट, इस दिन आ सकता है परिणाम
X

नई दिल्ली : बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट मंगलवार (20 जून) को जारी नहीं होगा। एक बार फिर परिणाम को आगे टाल दिया गया है। नतीजे घोषित होने के बाद इसे BSEB Bihar board की ऑफिशियल वेबसाइट www.biharboard.ac.in/ पर देखा सकते है।

गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले ही बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्‍ट जारी किया गया था। पिछले साल की तरह इस साल भी रिजल्‍ट में कई घोटाले सामने आईं।

क्या कहना है बिहार बोर्ड के अध्यक्ष का?

इसके बाद लगातार तीसरे साल चीटिंग और अनियमितताओं के मुद्दे पर तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर का कहना है कि हम रूपरेखा पर काम कर रहे हैं और चीजें अपने एडवांस स्टेज में हैं। इस बार बोर्ड का प्रयास होगा कि सब कुछ फुलप्रूफ के साथ हो।

परिणाम आने की संभावित तिथि :

अब खबरें आ रही हैं कि बिहार बोर्ड 10वीं का परिणाम 22 जून को जारी कर सकता है। हालांकि बोर्ड की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल तिथि जारी नहीं हुई है। बता दें कि राज्य में 17 लाख छात्रों ने 10वीं की परीक्षा दी है। पिछले साल 10वीं के परिणाम 29 मई को जारी कर दिए गए थे।

वेरिफिकेशन की बनाई योजना

धोखाधड़ी की किसी भी संभावना को रोकने के लिए बोर्ड टॉप 10 कैंडिडेट्स के वेरीफिकेशन की योजना भी बनाई गई है, फिर चाहे वह उम्र से संबंधित हो या कुछ और।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story