×

केनरा बैंक में ऑफिसर पदों पर नियुक्तियां, ग्रेजुएट्स के लिए मौका, मार्च तक करें आवेदन

केनरा बैंक ने सीनियर रिस्क ऑफिसर, चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य कैंडिडे्ट्स 10 मार्च, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 23 Feb 2017 12:55 PM GMT
केनरा बैंक में ऑफिसर पदों पर नियुक्तियां, ग्रेजुएट्स के लिए मौका, मार्च तक करें आवेदन
X

नई दिल्ली : केनरा बैंक ने सीनियर रिस्क ऑफिसर, चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया हैं। इच्छुक और योग्य कैंडिडे्ट्स 10 मार्च, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानें पदों का विवरण...

कुल पद : 3

क्र.सं.पदरिक्तियां
1सीनियर रिस्क ऑफिसर1 पद
2चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर1 पद
3चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर1 पद

एज लिमिट :

सीनियर रिस्क ऑफिसर, चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम उम्र 25 साल और अधिकतम 55 वर्ष निर्धारित की गई है।

आगे की स्लाइड्स में जानें एलिजिबिलटी क्राइटेरिया...

एजुकेशन क्वालिफिकेशन :

सीनियर रिस्क ऑफिसर : इस पद पर भर्ती के लिए आवेदकों के पास देश के किसी भी बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से मैथमेटिक्स/ स्टेटिस्टिक्स/ इकोनॉमिक्स में मास्टर डिग्री, बैंकिंग एंड फाइनेंस में MBA और बैंकिंग एंड फाइनेंस में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा होनी चाहिए।

चीफ इन्वेस्टमेंट ऑफिसर :कैंडिडेट्स के पास देश के किसी भी बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से होनी चाहिए।

चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर : इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास देश के किसी भी बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स डिग्री/ मास्टर डिग्री इन कंप्यूटर साइंस/ कंप्यूटर टेक्नोलॉजी/ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी/ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन होनी चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

आवेदन शुल्क :

इन पदों पर आवेदन के लिए सभी वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए रुपये 1000/- आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है.

चयन प्रक्रिया :

इन पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेधा सूची के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन :

-विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों के लिए https://www.canarabank.com/media/4127/rp-2-2016-sro-chio-and-cto-web-advt.pdf पर विजिट करें।

इस पते पर भेजें :

Canara Bank

Recruitment Cell, Human Resources Wing

Head Office

113/1, Jeevan Prakash Building

J C Road, Bangalore-560002

Karnataka

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story