×

CCSU News Meerut: CCSU ने बढ़ाई एडमिशन डेट, नमांकन में दिक्कत होने पर यहां करें सम्पर्क

CCSU News Meerut: अगर किसी अभ्यर्थी के द्वारा स्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में पंजीकरण करते समय “Result not found” या किसी तरह की गलती दिख रही है तो वे अभ्यर्थी अपनी हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के अंक पत्रों के साथ विश्वविद्यालय आकर डी0एस0डब्लू0 कार्यालय में सम्पर्क करें, या प्रवेश पोर्टल पर दी गई ई-मेल आई0डी0 पर उक्त दोनों अंकतालिकाएँ प्रेषित कर अपना इंटरमीडिएट का परीक्षा फल अपडेट कराकर अपना पंजीकरण दिनांक 25.08.2022 तक अवश्य करा लें।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 23 Aug 2022 1:59 PM GMT
ccsu news meerut ccsu extended the admission date if there is any problem in enrollment contact here
X

CCSU News Meerut (Social Media)

CCSU News Meerut: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) से संबंधित कॉलेजों में संचालित स्नातक प्रथम वर्ष के प्रोफेशनल एवं ट्रेडिशनल कोर्स में प्रवेश के इच्छुक छात्र-छात्राओं के लिए खुशखबरी है। अगर आपने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन संबंधी प्रक्रिया को पूरी कर ले।

DSW ऑफिस में करें सम्पर्क

विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा कि अगर किसी अभ्यर्थी के द्वारा स्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में पंजीकरण करते समय "Result not found" या किसी तरह की गलती दिख रही है तो वे अभ्यर्थी अपनी हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के अंक पत्रों के साथ विश्वविद्यालय आकर डी0एस0डब्लू0 कार्यालय में सम्पर्क करें, या प्रवेश पोर्टल पर दी गई ई-मेल आई0डी0 पर उक्त दोनों अंकतालिकाएँ प्रेषित कर अपना इंटरमीडिएट का परीक्षा फल अपडेट कराकर अपना पंजीकरण दिनांक 25.08.2022 तक अवश्य करा लें। हालांकि 25 अगस्त के बाद किसी भी छात्र-छात्रा को रजिस्ट्रेशन कराने का अवसर नहीं दिया जाएगा।

वहीं आवेदन पत्र में सुधार करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त, 2022 है। विवि प्रशासन सितंबर के प्रथम सप्ताह में एडमिशन के लिए प्रथम मेरिट लिस्ट जारी करेगा। आपको बता दें कि प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 20 जून, 2022 से प्रारम्भ हुए थे, लेकिन विभिन्न बोर्ड के रिजल्ट लेट आने के कारण विश्वविद्यालय द्वारा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 25 अगस्त, 2022 कर दी है।

कैंडिडेट को 3 कॉलेजों को चुननें का मिलेगा अवसर

विश्वविद्यालय के प्रेस प्रवक्ता प्रो. प्रशांत कुमार के अनुसार विश्वविद्यालय से संबंधित कॉलेजों में प्रवेश लेने के लिए छात्र-छात्राएं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करते समय आवेदक को 3 कॉलेजों का चयन करने का विकल्प मिलेगा। चयन करते समय छात्र-छात्राएं जिस कॉलेज को प्रथम च्वाइस रखेंगे, मेरिट के आधार पर उनको प्रवेश का अवसर मिलेगा।


Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story