×

CCSU News Meerut: चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी ने बढ़ाई एडमिशन डेट, 25 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

CCSU News Meerut: आपको बता दें कि प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 20 जून 2022 से प्रारम्भ हुआ था, लेकिन विभिन्न बोर्ड के रिजल्ट लेट आने के कारण विश्वविद्यालय द्वारा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 25 अगस्त 2022 कर दी है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 22 Aug 2022 12:17 PM GMT
ccsu news meerut charan singh  has extended the admission date will be able to apply till August 25
X

CCSU News Meerut (Social Media)

CCSU News Meerut:चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) से संबंधित कॉलेजों में संचालित स्नातक प्रथम वर्ष प्रोफेशनल एवं ट्रेडिशनल कोर्स में प्रवेश के इच्छुक छात्र-छात्राओं के लिए खुशखबरी है। अगर आपने अभी तक अपना रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन संबंधी प्रक्रिया को पूरी कर ले। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा 25 अगस्त के बाद किसी भी छात्र-छात्रा को रजिस्ट्रेशन कराने का अवसर नहीं दिया जाएगा। वहीं आवेदन पत्र में सुधार करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त, 2022 है। इसलिए कैंडिडेट को सलाह है कि वे जल्द से जल्द आवेदन पत्र में सुधार करके विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट www.ccsuniversity.ac.in पर अपलोड कर सकते हैं। वहीं विवि प्रशासन सितंबर के प्रथम सप्ताह में एडमिशन के लिए प्रथम मेरिट लिस्ट जारी करेगा। आपको बता दें कि प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 20 जून 2022 से प्रारम्भ हुआ था, लेकिन विभिन्न बोर्ड के रिजल्ट लेट आने के कारण विश्वविद्यालय द्वारा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 25 अगस्त. 2022 कर दी है।

कैंडिडेट को 3 कॉलेजों को चुननें का मिलेगा अवसर

विश्वविद्यालय के प्रेस प्रवक्ता प्रो. प्रशांत कुमार के अनुसार विश्वविद्यालय से संबंधित कॉलेजों में प्रवेश लेने के लिए छात्र-छात्राएं ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करते समय आवेदक को 3 कॉलेजों का चयन करने का विकल्प मिलेगा। चयन करते समय छात्र-छात्राएं जिस कॉलेज को प्रथम च्वाइस रखेंगे, मेरिट के आधार पर उनको प्रवेश का अवसर मिलेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story