×

CCSU में 5 नवंबर तक भरे जाएंगे ऑनलाइन फार्म ,जाने क्या है शेड्यूल

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आॅनलाइन परीक्षा फार्म 5 नवम्बर तक भरे जाऐंगे। विश्वविद्यालय ने दिसम्बर सेमेस्टर परीक्षा फार्म और यूजी में रेगुलर, प्राइवेट प्रथम वर्ष के छात्रों की मुख्य परीक्षा के फार्म भरने की डेट तय कर दी है। विवि मुख्य परीक्षा के फार्म जल्द ही भरवा रहा है।

priyankajoshi
Published on: 25 Oct 2016 6:58 AM GMT
CCSU में 5 नवंबर तक भरे जाएंगे ऑनलाइन फार्म ,जाने क्या है शेड्यूल
X

मेरठ : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आॅनलाइन परीक्षा फार्म 5 नवम्बर तक भरे जाऐंगे। विश्वविद्यालय ने दिसम्बर सेमेस्टर परीक्षा फार्म और यूजी में रेगुलर, प्राइवेट प्रथम वर्ष के छात्रों की मुख्य परीक्षा के फार्म भरने की डेट तय कर दी है। विवि मुख्य परीक्षा के फार्म जल्द ही भरवा रहा है।

ये है शेड्यूल

-25 अक्टूबर से विश्वविद्यालय वेबसाइट पर फार्म आॅनलाइन आ जाऐंगे, जबकि 5 नवंबर तक फार्म भरे जा सकेंगे।

-फार्म 8 नवंबर तक कॉलेजों में और 10 नवम्बर तक विवि में जमा होंगे।

-वार्षिक प्रणाली के तहत यूजी कोर्स की मुख्य परीक्षा 2017 के लिए रेग्युलर, प्राइवेट, एक्स, डिविजन इंप्रूवमेंट और एकल विषय के छात्र परीक्षा फार्म भर सकते है।

-बैक परीक्षा 2016 में शामिल होने वाले रेग्युलर और प्राइवेट फर्स्ट ईयर के छात्रों को एक्स छात्रों के रूप में फार्म अलग से भराया जाएगा।

-इन्हे सेंकेड ईयर और थर्ड ईयर के फार्म की जब डेट आएगी उसके साथ मौका दिया जाएगा।

-वहीं ट्रैडिशनल पीजी कोर्स 2016-17 की विषय सेमेस्टर, पीजी में पहले, तीसरे, पांचवे और सातवें सेमेस्टर के परीक्षा, बैक पेपर परीक्षा, एक्स के फार्म 25 अक्टूबर से भरे जा सकेंगे।

-उधर एलएलबी और एलएलएम विषय सेमेस्टर और एमफिल के परीक्षा फार्म इसी डेट को आॅनलाइन भरे जाऐंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story