×

CLAT-2018: आवेदन प्रक्रिया शुरू, एंट्रेंस एग्जाम 13 मई को

देश के 19 लॉ यूनिवर्सिटीज में दखिले के लिए होने वाले कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT-2018) की आवेदन प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है। कैंडिडेट्स एंट्रेंस एग्जाम में अप्लाई करने के लिए क्लैट की वेबसाइट www.clat.ac.in पर फार्म भर सकते है। इस बार यह परीक्षा केरल के कोच्चि स्थित ‘द नैशनल यूनिवर्सिटी ऑफ एडवांस लीगल स्टडीज आयोजित कर रही है।

priyankajoshi
Published on: 2 Jan 2018 7:37 AM GMT
CLAT-2018: आवेदन प्रक्रिया शुरू, एंट्रेंस एग्जाम 13 मई को
X

लखनऊ: देश के 19 लॉ यूनिवर्सिटीज में दखिले के लिए होने वाले कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT-2018) की आवेदन प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है।

कैंडिडेट्स एंट्रेंस एग्जाम में अप्लाई करने के लिए क्लैट की वेबसाइट www.clat.ac.in पर फार्म भर सकते है। इस बार यह परीक्षा केरल के कोच्चि स्थित ‘द नैशनल यूनिवर्सिटी ऑफ एडवांस लीगल स्टडीज आयोजित कर रही है।

ये भी पढ़ें... UP बोर्ड परीक्षाओं में आधार कार्ड लाना जरूरी नहीं, जानें क्यों

लास्ट डेट 31 मार्च

परीक्षा के जरिए देश के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज में एलएलबी और एलएलएम की सीटों पर एडमिशन लिया जा सकेगा। क्लैट के शेड्यूल के अनुसार, ऑनलाइन अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 मार्च है, जबकि एंट्रेंस एग्जाम 13 मई को दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे के बीच आयोजित होगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story