CLAT प्रोविजनल आंसर की रूका, ये है बड़ी वजह

जानकारी के अनुसार कल देर रात जब प्रोविजनल आंसर की जारी की गई। इस आंसर की में कई प्रश्नों के उत्तर गलत थे। जिसके चलते आंसर की को फिलहाल एनएलयू के वेबसाइट से अभी आंसर की हटा दी गई है।

लखनऊ: CLAT उत्तर कुंजी 2019 30 मई को एनएलयू के कंसोर्टियम द्वारा जारी की गई है। उम्मीदवार कंसोर्टियम की आधिकारिक वेबसाइट पर कानून प्रवेश परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र के साथ उत्तर कुंजी की जांच कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार कल देर रात जब प्रोविजनल आंसर की जारी की गई। इस आंसर की में कई प्रश्नों के उत्तर गलत थे। जिसके चलते आंसर की को फिलहाल एनएलयू के वेबसाइट से अभी आंसर की हटा दी गई है। अभी इस बारे में पूरी जानकारी नहीं है कि आखिर ​कब आंसर की जारी की जायेगी।

ये भी पढ़ें— नीट परीक्षा की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

CLAT 2019 उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें?
CLAT 2019 परीक्षा के लिए अनंतिम उत्तर कुंजी की जांच के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

CLAT उत्तर कुंजी सहायक कैसे है?
CLAT 2019 उत्तर कुंजी में परीक्षा में पूछे गए सभी प्रश्नों के सही उत्तर हैं। उम्मीदवार उत्तर कुंजी की जांच कर सकते हैं। किसी भी प्रश्न के दिए गए उत्तर से संतुष्ट नहीं होने वाले उम्मीदवार भी निर्धारित प्रारूप में आपत्ति दर्ज करा सकते हैं और इसे CLAT कंसोर्टियम को भेज सकते हैं।

CLAT 2019 उत्तर कुंजी पर आपत्तियों को कैसे उठाएं?
उम्मीदवार CLAT उत्तर कुंजी पर आपत्तियां (यदि कोई हो) उठाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।सभी आपत्तियां प्राप्त होने के बाद, कंसोर्टियम उनकी जांच करेगा और अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अंतिम CLAT 2019 उत्तर कुंजी जारी करेगा।