CPAT 2017: 'आंसर की' जारी, इस तरह करें डाउनलोड

लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) ने कंबाइंड प्री आयुष टेस्ट 2017 (CPAT) 2017 की 'आंसर की' जारी कर दी हैं। जिन छात्रों ने परीक्षा दी थी वो www.cpatup2017.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 7 Oct 2017 6:21 AM GMT
CPAT 2017: आंसर की जारी, इस तरह करें डाउनलोड
X

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) ने कंबाइंड प्री आयुष टेस्ट 2017 (CPAT) 2017 की 'आंसर की' जारी कर दी हैं। जिन छात्रों ने परीक्षा दी थी वो www.cpatup2017.in पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें... HRD ने जारी की एडवाइजरी, 10वीं और 12वीं परीक्षा में अब कोई भी बोर्ड नहीं बढ़ाएगा नंबर

'आंसर की' कंप्यूटर के माध्यम से चेक कर सकती है और पुर्न्मूल्यांकन के लिए को प्रावधान नहीं है। कैंडिडेट्स 8 अक्टूबर तक स्क्रूटनी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आंसर 'की' कंप्यूटर के जरिए चेक कर सकते है। 'आंसर की' डाउनलोड करने के लिए इस लिंक CPAT Answerkey पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें... DU: MBA और PHD प्रोग्राम में ऑनलाइन प्रॉसेस शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

इसके अलावा पुर्न्मूल्यांकन के लिए कोई प्रावधान नहीं है। कैंडिडेट्स 8 अक्टूबर तक स्क्रूटनी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रिजल्ट 12 अक्टूबर को जारी किया जाएगा और 16 अक्टूबर से काउंसलिंग शुरू होगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story