CSBC बिहार पुलिस रिजल्ट: सिपाही परीक्षा के नतीजे जारी, ऐसे करें चेक

बिहार पुलिस की कांस्टेबल परीक्षा के नतीजे जारी हो गए है। जिन कैंडिडेट्स ने परीक्षा में भाग लिया था वो बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर www.csbc.bih.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं और 9 फरवरी के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 4 Feb 2018 6:37 AM GMT
CSBC बिहार पुलिस रिजल्ट: सिपाही परीक्षा के नतीजे जारी, ऐसे करें चेक
X

नई दिल्ली: बिहार पुलिस की कांस्टेबल परीक्षा के नतीजे जारी हो गए है। जिन कैंडिडेट्स ने परीक्षा में भाग लिया था वो बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर www.csbc.bih.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं और 9 फरवरी के बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें कि लिखित परीक्षा में क्वालिफाई करने वाले कैंडिडेट्स को 19 फरवरी से शारीरिक परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

केंद्रीय चयन बोर्ड लिखित परीक्षा के रिजल्ट के बाद 9 फरवरी से ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। अगर कोई कैंडिडेट्स अपना ई-प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर सकें, तो वो 16 और 17 फरवरी को केन्द्रीय चयन पार्षद कार्यालय से अपना डुप्लिकेट ई-प्रवेश पत्र ले सकते हैं। कोई भी एडमिट कार्ड डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा। शारीरिक योग्यता परीक्षा में हर कैंडिडेट्स को शामिल होना अनिवार्य है।

ऐसे डाउनलोड करें सकेंगे Bihar Police Constable एडमिट कार्ड

-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर www.csbc.bih.nic.in पर जाएं।

-यहां एडमिट कार्ड डाउनलोज कर ऑप्शन मिलेगा।

-वहां अपनी जरूरी जानकारी भरें और एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story