×

Bihar Police Constable Exam 2017: CSBC बोर्ड ने जारी किए एडमिट कार्ड, करें डाउनलोड

केंद्रीय चयन बोर्ड कांस्टेबल (CSBC) ने शनिवार को बिहार में होने वाली सिपाही परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करदिया है। यह परीक्षा 15 से 22 अक्टूबर तक होगी। जिन छात्रों को ये परीक्षाएं देनी हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 24 Sep 2017 8:59 AM GMT
Bihar Police Constable Exam 2017: CSBC बोर्ड ने जारी किए एडमिट कार्ड, करें डाउनलोड
X

पटना : केंद्रीय चयन बोर्ड कांस्टेबल (CSBC) ने शनिवार को बिहार में होने वाली सिपाही परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। यह परीक्षा 15 से 22 अक्टूबर तक होगी। जिन कैंडिडेट्स को ये परीक्षाएं देनी हैं, वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

इस बार डाक के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजे जाएंगे। कैंडिडेट्स को डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को परीक्षा वाले दिन कुछ देर पहले एग्जाम सेंटर पर पहुंचना होगा। छात्रों के पास पहचान पत्र होना आवश्यक है। इसमें आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस आदि शामिल है।

ऐसे करें डाउनलोड

-उम्मीदवारों को सबसे पहले वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाना होगा।

-इसके बाद कांस्टेबल परीक्षा के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

-अब कुछ जानकारी मांगी जाएंगी उन्हें भरकर सब्मिट कर दें।

-एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिख जाएगा। इसको डाउनलोड करके कैंडिडेट्स इसका प्रिंटआउट करा सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story