×

UPSSC: सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक भर्ती इंटरव्यू के लिए डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Shivakant Shukla
Published on: 20 Aug 2018 6:11 AM GMT
UPSSC: सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक भर्ती इंटरव्यू के लिए डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
X

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने सहायक लेखाकार/लेखा परीक्षक के लिए नए सिरे से योग्यता तय की है। जिसके बाद अब कुल 15 हजार 803 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए योग्य पाया गया है। उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए अपना एडमिट कार्ड UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें— अब रेलवे में ठेके पर मिलेगी हजारों नौकरियां

आपको बता दें कि UPSSSC ने सहायक लेखाकार, लेखा परीक्षक, सहायक कोषागार लेखाकार के 2 हजार 712 पदों पर भर्ती के लिए 2016 में नोटिफिकेशन जारी किया था। इन पदों पर लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी जिसमें कई उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता को लेकर कोर्ट गए थे। कोर्ट ने नए सिरे से योग्यता तय करने के लिए 2017 में आदेश दिया था जो कि अब लागू हुआ है। UPSSSC ने उत्तर कुंजी पर प्राप्त आपत्तियों का भी निस्तारण भी कर दिया है। आयोग ने 10 प्रश्नों के उत्तर में संशोधन किया है और 6 प्रश्नों के लिए सभी अभ्यर्थियों को ग्रेस अंक देने का फैसला किया है।

ऐसे चेक करें रिजल्ट

उम्मीदवार UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।

फिर होम पेज पर दिए Click here to download Interview Letter for Combined Assistant Accountant and Auditor General Recruitment competitive examination 2016 के लिंक पर क्लिक करें। नया पेज खुलेगा, .यहां आप मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करते ही आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा, आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story