DPMI में कई कोर्सेज के लिए आवेदन शुरू, 17 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई

दिल्ली पैरामेडिकल एवं मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (DPMI) में विभिन्न कोर्स के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। इसमें पैरामेडिकल और हेल्थकेयर क्षेत्र के लिए कई डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स सम्मिलित हैं।

priyankajoshi
Published on: 11 Oct 2017 8:06 AM GMT
DPMI में कई कोर्सेज के लिए आवेदन शुरू, 17 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई
X

नई दिल्ली: दिल्ली पैरामेडिकल एवं मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (DPMI) में विभिन्न कोर्स के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। इसमें पैरामेडिकल और हेल्थकेयर क्षेत्र के लिए कई डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स सम्मिलित हैं।

ये भी पढ़ें... भारत के इंजीनियरिंग छात्रों के लिए बर्मिंघम यूनिवर्सिटी ने लॉन्च किया लैंग्वेज प्रोग्राम

इसके अलावा होटल मैनेजमेंट, पत्रकारिता और वेटरिनरी साइंस के लिए भी कई डिप्लोमा और सर्टिफिकेट कोर्स के लिए एप्लिकेशन फॉर्म शुरू हो गए हैं। DPMI, हेल्थकेयर, होटल मैनेजमेंट, टूरिज्म सहित कई अन्य फिल्ड के कोर्स ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें... JEE एडवांस की नई घोषणा, अगले साल 4 हजार से अधिक छात्रों को मिलेगा मौका

17 अक्टूबर से पहले करें जमा

फीस आधारित कोर्स के लिए आपको अपना फॉर्म 17 अक्टूबर से पहले जमा करना होगा। इसके बारे में विस्तृत जानकारी DPMI की वेबसाइट पर उपलब्ध है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.dpmiindia.com पर जाकर करा सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story