×

DU Admission 2017: दाखिले की तिथि बदली, अब 30 अगस्त तक होगा एडमिशन

दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में अब तक सभी कटऑफ लिस्ट के जारी होने के बाद भी करीब 6000 सीटें खाली हैं। इसी को देखते हुए यूनिवर्सिटी फिर से दाखिला शुरू करने जा रहा है। यह एडमिशन 30 अगस्त तक चलेगा।

priyankajoshi
Published on: 16 Aug 2017 8:42 AM GMT
DU Admission 2017: दाखिले की तिथि बदली, अब 30 अगस्त तक होगा एडमिशन
X

नई दिल्ली : दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में अब तक सभी कटऑफ लिस्ट के जारी होने के बाद भी करीब 6000 सीटें खाली हैं। इसी को देखते हुए यूनिवर्सिटी फिर से दाखिला शुरू करने जा रहा है। यह एडमिशन 30 अगस्त तक चलेगा।

डीयू सूत्रों के मुताबिक पांच कटऑफ के बाद मेरिट के आधार पर दाखिले शुरू किए गए थे लेकिन कॉलेजों में एडमिशन के साथ नामांकन रद्द कराने वाले छात्रों का क्रम भी जारी रहा। इसके कारण निर्धारित समय सीमा के अनुसार भी सीटें भर नहीं पाईं।

बता दें कि कई कॉलेजों में अभी भी सीटें खाली हैं। DU प्रशासन और डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर की लंबी बैठक के बाद इस बारे में फैसला लिया गया। खाली बची सीटों पर दाखिले शुरू होने से हजारों छात्रों को फायदा होगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story