×

UPPSC RO/ ARO आंसर-की uppsc.up.nic.in पर जारी होगा, जानिए कैसे करे डाउनलोड

UPPSC RO/ ARO Answer Key 2024: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी (RO) व सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) आंसर-की इसकी अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी होगा.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 1:30 PM GMT
UPPSC RO/ ARO आंसर-की uppsc.up.nic.in पर जारी होगा, जानिए कैसे करे डाउनलोड
X

UPPSC RO/ ARO Answer Key 2024: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी (RO) व सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) प्रारंभिक परीक्षा 2023 का आयोजन बीते रविवार, 11 फरवरी 2024 को राज्य के विभिन्न जनपदों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में किया गया है। परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में किया। परीक्षा में सम्मलित हुए लाखों उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आंसर-की का इंतजार करना होगा।

UPPSC RO / ARO Answer Key जारी होने की डेट-

यूपीपीएससी ने ओरओ / एआरओ प्रारंभिक परीक्षा 2023 की पहले अनौपचारिक आंसर-की जारी किया जाएगा। और इन पर उम्मीदवारों से उनकी आपत्तियों को आमंत्रित किया जाएगा। जिस किसी भी उम्मीदवारो को आयोग द्वारा जारी किया गया है। किसी भी प्रश्न के उत्तर को लेकर कोई आपत्ति होती है, तो वे इस UPPSC की अधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज करा सकेंगे।

यूपीपीएससी ने आंसर-की (UPPSC RO ARO Answer Key 2023) जारी किए जाने की तिथि का ऐलान नहीं किया है। लेकिन पूर्व वर्षों की परीक्षाओं के पैटर्न को देखें तो आंसर-की परीक्षा तिथि से 4-5 दिनों के भीतर जारी की जाती है। ऐसे में माना जा रहा है कि आयोग द्वारा अधिकारिक आंसर-की को 16 फरवरी के आस-पास जारी किया जा सकता है।

ऐसे डाउनलोड कर यूपीपीएससी आंसर-की-

उत्तर प्रदेश RO/ ARO प्रारंभिक परीक्षा 2023 के आंसर-की जारी किए जाने के बाद इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक को आयोग की वेबसाइट पर एक्टिव किया जाएगा। उम्मीदवार इस वेबसाइट पर एक्टिव होने वाले लिंक से आंसर-की PDF को डाउनलोड कर सकेंगे।

साभार- Apna Bharat

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story