बम्पर वैकेंसी: 8 सितम्बर से पहले ऑफिसर पदों के लिए तुरंत करें आवेदन

अगर आपको भी फूड सेफ्टी ऑफिसर बनना है तो तैयार हो जाइए। आरपीएससी यानी राजस्थान लोक सेवा आयोग ने फूड सेफ्टी ऑफिसर के लिए वैकेंसीज निकाला है।

बम्पर वैकेंसी: 8 सितम्बर से पहले ऑफिसर पदों के लिए तुरंत करें आवेदन

बम्पर वैकेंसी: 8 सितम्बर से पहले ऑफिसर पदों के लिए तुरंत करें आवेदन

अगर आपको भी फूड सेफ्टी ऑफिसर बनना है तो तैयार हो जाइए। आरपीएससी यानी राजस्थान लोक सेवा आयोग ने फूड सेफ्टी ऑफिसर के लिए वैकेंसीज निकाला है। इस आयोग ने पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है। इसके जरिए ऑफिसर्स के कुल 98 पदों की भर्ती होगी। 8 सितंबर 2019 आवेदन की अंतिम तिथि रखी गई है। पद की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 2500 और पंजाब में 1000 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी

इसके आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास डेयरी टेक्नोलॉजी, एग्रीकल्चर साइंस, फूड टेक्नोलॉजी, वैटेनिरी साइंस और बॉयोकेमिस्ट्री की मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इस पदों के आवेदन के लिए सामान्य वर्ग को 350, ओबीसी वर्ग को 250 और एसटी वर्ग को 150 रुपये की राशि का भुगतान करना होगा और इस राशि का भुगतान नेट बौंकिंग, डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: FSSAI में असिस्टेंट डायरेक्टर PA, टेक्निकल ऑफिसर समेत 275 पदों पर भर्ती

इस पद का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा लेकिन अगर आयोग द्वारा निर्धारित उम्मीदवारों की संख्या से आवेदन वाले उम्मीदवारों की संख्या अधिक होती है तो आयोग चयन के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा।