×

Government Job: एक इंटरव्यू में पाए शानदार नौकरियां, दे रही हैं कंपनियां

शुरुआत करते है देश राजधानी दिल्ली से। बता दें कि दिल्ली में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर विभाग में कई पदों पर वैकेंसियां निकली हुई है, जिसमें स्टेनोग्राफर, मल्टी टास्किंग स्टाफ जैसे कई पद शामिल हैं।

Chitra Singh
Published on: 15 Jan 2021 11:44 AM GMT
Government Job: एक इंटरव्यू में पाए शानदार नौकरियां, दे रही हैं कंपनियां
X
Government Job: एक इंटरव्यू में पाए शानदार नौकरियां, दे रही हैं कंपनियां

लखनऊ: अगर आपने आने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कमर कस ली है, तो इन सेक्टरों में अपनी किस्म आजमाने के लिए तैयार हो जाए, क्योंकि हम आज आपको उन बंपर भर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको मिलेगी मात्र के इंटरव्यू से शानदार नौकरी, तो कुछ में करना होगा आपको कड़ी परीक्षाओं का सामना। चलिए एक नजर डालते है लेटेस्ट वैकेंसियों पर...

दिल्ली में शानदार नौकरी

शुरुआत करते है देश राजधानी दिल्ली से। बता दें कि दिल्ली में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर विभाग में कई पदों पर वैकेंसियां निकली हुई है, जिसमें स्टेनोग्राफर, मल्टी टास्किंग स्टाफ जैसे कई पद शामिल हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवारो की न्यूनतम योग्यता 8वीं पास रखी गई है। इस आवेदन की आखिरी तारीख 26 फरवरी 2021 है। इस वैकेंसी से जुड़ी और जानकारी जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, तो देर किस बात की जल्द जाए करें अल्पाई।

हरियाणा में बंपर भर्तियां

दिल्ली के बाद बात कर लेते है हरियाणा की, तो यहां हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पुलिस कांस्टेबल के खाली पदों के लिए बंपर भर्ती निकाली है। बता दें कि आयोग ने अधिसूचना जारी कर कुल 7298 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन कर सकते है। आवेदन प्रक्रिया 11 जनववरी, 2021 से शुरू हो चुकी है, तो देर किस बात की जल्द जाए करें अल्पाई।

Notification

आधिकारिक वेबसाइट

JOB

एक इंटरव्यू में पाए शानदार नौकरी

अगर आप इंटरव्यू के माध्मय से नौकरी पाने की चाह रखते है, तो ये नौकरी लिए बहुत ही खास है। बता दें कि केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिकी अभियांत्रिकी अनुसंधान (CEERI) में 41 पदें खाली है, जिसके लिए अनुसंधान ने भर्तियां निकाली है। इस नौकरी की खास बात ये है कि इसके लिए आपको कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। आपको केवल एक Walk-in-interview फेस करना होगा। तो जल्दी करिए ये मौका छूटे ना।

Notification

आधिकारिक वेबसाइट

AIIMS में भर्ती

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), मंगलागिरी ने भी कई खाली के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संस्थान में भी नौकरी पाने के लिए आपको मात्र वॉक-इन-इंटरव्यू फेस करना होगा। अधिक जानकारी के लिए Notification पर क्लिक करें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story