×

IITs को मिली 456 करोड़ की मंजूरी, HRD ने दी ट्विटर पर जानकारी

मानव संसाधन एवं विकास मंत्रालय (HRDM) ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) में डिवेलपमेंट प्रॉजेक्ट्स के लिए 456 करोड़ रुपए की मंजूरी दी है। एचआरडी मिनिस्ट्री के ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है कि मिनिस्ट्री ने आईआईटी मद्रास, आईआईटी खड़गपुर, आईआईआईटी बॉम्बे और आईआईटी दिल्ली को कुल मिलाकर 456 करोड़ रुपए की धनराशि दी है।

priyankajoshi
Published on: 27 Jan 2018 10:29 AM GMT
IITs को मिली 456 करोड़ की मंजूरी, HRD ने दी ट्विटर पर जानकारी
X

नई दिल्ली: मानव संसाधन एवं विकास मंत्रालय (HRDM) ने इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) में डिवेलपमेंट प्रॉजेक्ट्स के लिए 456 करोड़ रुपए की मंजूरी दी है।

एचआरडी मिनिस्ट्री के ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी गई है कि मिनिस्ट्री ने आईआईटी मद्रास, आईआईटी खड़गपुर, आईआईआईटी बॉम्बे और आईआईटी दिल्ली को कुल मिलाकर 456 करोड़ रुपए की धनराशि दी है।



यह धनराशि संस्थानों को लैब इंफास्ट्रक्टर और अन्य इंस्टीट्यूट पर खर्च करने के लिए दी गई है। बता दे कि एचआरडी मंत्रालय ने आईआईटी खड़गपुर के लिए 151.19 करोड़, आईआईटी दिल्ली के लिए 105 करोड़, आईआईटी मद्रास के लिए 103 करोड़ और आईआईटी बॉम्बे के लिए 96 करोड़ रुपए की मंजूरी दी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story