×

IGNOU में ज्यादातर कोर्सेज की बढ़ी एडमिशन डेट, 18 अगस्त तक करें आवेदन

प्रभारी कुलसचिव (छात्र पंजीकरण खंड) श्री लता ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, इग्नू के जुलाई 2017 सत्र में ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुेएशन, डिप्लोमा और पीजी डिप्लोमा कोर्सेज समेत सेमेस्टर आधारित कोर्सेज में एडमिशन लेने की अंतिम तारीख को 18 अगस्त कर दिया गया है। हालांकि, सर्टिफिकेट कोर्सेज में दाखिले की तारीख खत्म हो गई है। 

priyankajoshi
Published on: 10 Aug 2017 12:17 PM GMT
IGNOU में ज्यादातर कोर्सेज की बढ़ी एडमिशन डेट, 18 अगस्त तक करें आवेदन
X

नई दिल्ली : इंदिरा गांधी ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU), जुलाई 2017 सेशन में ज्यादातर कोर्सेज की लास्ट डेट 31 जुलाई से बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया है।

प्रभारी कुलसचिव (छात्र पंजीकरण खंड) श्री लता ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, इग्नू के जुलाई 2017 सत्र में ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुेएशन, डिप्लोमा और पीजी डिप्लोमा कोर्सेज समेत सेमेस्टर आधारित कोर्सेज में एडमिशन लेने की अंतिम तारीख को 18 अगस्त कर दिया गया है। हालांकि, सर्टिफिकेट कोर्सेज में दाखिले की तारीख खत्म हो गई है।

कैंडिडेट्स नहीं कर पा रहे आवेदन

इग्नू के ई-सपोर्ट विभाग के प्रमुख वीपी रूपम का कहना है कि ऑनलाइन एडमिशन में सर्वर पर भारी ट्रैफिक के कारण सिस्टम धीमे काम कर रहा है। इसकी वजह से एडमिशन लेने वाले इच्छुक कैंडिडेट्स अप्लाई नहीं कर पा रहे हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story