×

IGNOU JUNE TEE 2022 Date Sheet: इग्नू ने जारी की जून 2022 टर्म एंड एग्जामिनेशन की डेट शीट, ऐसे देखें

IGNOU JUNE TEE 2022 : जून 2022 टर्म एंड एग्जामिनेशन की डेट शीट इग्नू ने जारी कर दी है। छात्रों के हॉल टिकट भी जल्द ही यूनिवर्सिटी की वेबसाइट ignou.ac.in पर जारी किए जायेंगे।

aman
Written By aman
Published on: 9 July 2022 6:26 AM GMT
ignou june tee 2022 date sheet see details download here
X

IGNOU JUNE TEE 2022 Date Sheet : इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (Indira Gandhi National Open University) यानी इग्नू (IGNOU) ने जून 2022 टर्म एंड एग्जामिनेशन (Term End Examination 2022) के लिए अंतिम परीक्षा की तारीखों (Final Exam Dates) जारी किए हैं। अतः अभ्यर्थी इग्नू (IGNOU) ऑफिशियल वेबसाइट ignou.ac.in पर जाकर अपना डेट शीट देख सकते हैं।

बता दें कि, IGNOU जून टीईई 2022 (IGNOU JUNE TEE 2022 Date Sheet) परीक्षा 22 जुलाई से 05 सितंबर 2022 तक होगी। यह परीक्षा दो पालियों (Two Shifts) में आयोजित की जाएगी। परीक्षा पहली पाली में सुबह 10 बजे से दोपहर 01 बजे तक के लिए तथा दूसरी शिफ्ट में दोपहर 02 बजे से शाम 05 बजे तक होगी।

IGNOU JUNE TEE 2022 के लिए हॉल टिकट जल्द

स्टूडेंट्स को बता दें कि, हॉल टिकट (Hall Ticket) जल्द ही इग्नू (IGNOU) की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। इसलिए छात्रों से अनुरोध है कि वो नियमित रूप से विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.ignou.ac.in पर नजर बनाए रखें। इग्नू की तरफ से जारी होने के बाद स्टूडेंट अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

IGNOU JUNE TEE 2022 का एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

- सबसे पहले आप इग्नू की ऑफिशियल वेबसाइट ignou.ac.in पर विजिट करें।

- अब, आप होमपेज पर जाएं। वहां डाउनलोड जून टीईई 2022 एडमिट कार्ड लिंक दिखेगा जिस पर क्लिक करें।

- अब, आप अपनी लॉग इन डिटेल डालें।

- अब, आपको जून टीईई 2022 हॉल टिकट स्क्रीन पर दिखने लगेगा।

- भविष्य की जरूरत के लिए एक प्रिंट अवश्य रख लें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story