×

IGNOU June TEE exam 2022 : इग्नू फॉर्म जमा करने की तारीख बढ़ी, जानें बिना विलंब शुल्क कब तक होगा

इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (Ignou) ने अपने छात्रों की सुविधा के लिए जून, 2022 की TEE Exam के लिए फॉर्म जमा करने की आखिरी तिथि को 30 जून तक बढ़ा दिया है।

aman
Written By aman
Published on: 28 Jun 2022 11:36 AM GMT
ignou june tee exam 2022 indira gandhi national open university form submission date extended
X

IGNOU June TEE exam 2022 : इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (Indira Gandhi National Open University) यानी इग्नू (IGNOU) ने अपने विद्यार्थियों की सुविधा के मद्देनजर जून, 2022 की टर्म एंड परीक्षा (Term End Exam) के लिए फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख को 30 जून 2022 तक बढ़ा दिया है। अतः अब छात्र बिना लेट फीस के 30 जून तक अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं। बता दें कि, स्टूडेंट्स को थ्योरी और प्रैक्टिकल (IGNOU Theory and Practical) के लिए 200 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

कब होगा जून टर्म एंड एग्जाम 2022?

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) की जून, 2022 की जून टर्म एंड परीक्षा (Term End Exam) 22 जुलाई 2022 से 5 सितम्बर 2022 तक आयोजित होगी। परीक्षा कार्यक्रम (Exam Schedule) की विशेष तथा अंतिम विवरणी व अन्य जानकारी के लिए छात्र IGNOU की वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। IGNOU जल्द ही परीक्षा से संबंधित जानकारियां अपलोड करेगा।

यहां करें ऑनलाइन फॉर्म जमा

इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) के स्टूडेंट्स इग्नू की वेबसाइट ignou.ac.in पर जाकर बिना विलंब शुल्क के 30 जून, 2022 तक अपना परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन जमा कर सकते हैं ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story