×

IIIT हैदराबाद के ग्रेजुएट्स को मिले 13 से 18.8 लाख का सैलरी ऑफर

इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फोर्मेशन टैक्नोलॉजी (आईआईआईटी-हैदराबाद) के बीटेक ग्रैजुएट्स को 13.4 रुपये से लेकर 18.8 रुपये का सालाना पैकेज ऑफर मिला है। बता दें कि आईटी में मास्टर्स प्रोग्राम के ग्रैजुएट्स को औसतन सैलरी लगभग 14 से 17.7 लाख का सालाना मिलती है। आईआईआईटी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि इस प्लेसमेंट प्रोग्राम के लिए कुल 116 कंपनियों ने रजिस्ट्रेशन किया था।

priyankajoshi
Published on: 13 Aug 2017 11:53 AM GMT
IIIT हैदराबाद के ग्रेजुएट्स को मिले 13 से 18.8 लाख का सैलरी ऑफर
X

नई दिल्ली: इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फोर्मेशन टैक्नोलॉजी (आईआईआईटी-हैदराबाद) के बीटेक ग्रैजुएट्स को 13.4 रुपये से लेकर 18.8 रुपये का सालाना पैकेज ऑफर मिला है।

बता दें कि आईटी में मास्टर्स प्रोग्राम के ग्रैजुएट्स को औसतन सैलरी लगभग 14 से 17.7 लाख का सालाना मिलती है। आईआईआईटी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि इस प्लेसमेंट प्रोग्राम के लिए कुल 116 कंपनियों ने रजिस्ट्रेशन किया था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी खबर...

100 फिसदी छात्रों क हुआ प्लेसमेंट

आईआईआईटी की ओर से जारी बयान में बताया गया कि आईआईटी हैदराबाद में एक बार फिर 100 प्रतिशत छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है। इंस्टीट्यूट ने बताया कि हमारे आईटी मास्टर प्रोग्राम के ग्रेजुएट्स को लीडिंग कंपनियों से एवरेज सैलरी 14 लाख रुपये से 17.7 लाख रुपये के ऑफर मिले हैं।

सबसे अच्छे पैकेज मिले

इंस्टीट्यूट ने दावा किया है कि हमारे बीटेक ग्रैजुएट्स ने 18.8 लाख तक के पैकेज लेकर टेक्नॉलजी और प्रोडक्ट इंडस्ट्री में सबसे अच्छे पैकेज हासिल किए हैं। आईआईटी हैदराबाद ने शनिवार को अपना 16वां दीक्षांत समारोह आयोजित किया। जिसमें कुल 473 ग्रेजुएट्स छात्र ने शामिल हुए। इनमें से रिकॉर्ड 84 छात्र रिसर्च के थे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story