×

JEE Main 2021: बेहतर तैयारी से दाखिला करें सुनिश्चित, मिलेगा 4 मौका

इसके अतिरिक्त छात्रों को आईआईटियन व अन्य अनुभवी फैकल्टी द्वारा तैयार आईआईटी जेईई  प्रैक्टिस वीडियो कोर्स भी फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें आपको 320 घंटे से ज्यादा के वीडियो लेक्चर व प्रैक्टिस मैटेरियल मिलेंगे।

suman
Published on: 29 Jan 2021 12:53 PM GMT
JEE Main 2021: बेहतर तैयारी से दाखिला करें सुनिश्चित, मिलेगा 4 मौका
X
एक्सपर्ट्स द्वारा तैयार 170 से ज्यादा पीडीएफ नोट्स प्रदान किए जाएंगे व अधिक-से-अधिक डाउट सेशन व प्रैक्टिस सेशन भी कराए जाएंगे। लाइव-क्लास का रिकॉर्डेड बैकअप भी मिलेगा ताकि लाइव-क्लास छूटने पर छात्रों का नुकसान न हो।

लखनऊ: यह साल 2021 इंजीनियर बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक नहीं चार अवसर लेकर आया है। इस साल परीक्षार्थियों को जेईई (JEE) मेन परीक्षा में चार अटेम्प्ट मिलेंगे, जिसमें पहला अटेम्प्ट 23 फरवरी से शुरू होगा। ऐसे में आखिरी अटेम्प्ट के लिए परीक्षार्थियों के पास लगभग 4 महीने का समय शेष है जो कि तैयारी के लिए बेहद खास है। इस समय अच्छा मार्गदर्शन आपके स्कोर को और भी बेहतर करेगा।

यूपी में इंजीनियरिंग प्रवेश के लिए महत्वपूर्ण

उत्तर प्रदेश में इंजीनियरिंग के लिए जरूरी (AKTU )के द्वारा आयोजित की जाने वाली यूपीएसईई (UPSEE) परीक्षा स्थगित कर दी गई है,।उत्तर प्रदेश के इंजीनियरिंग कॉलेजों में जेईई मेन के स्कोरकार्ड पर ही एडमिशन होगा। ऐसे में यह कोर्स यूपी के टॉप कॉलेजों में दाखिला लेने के इच्छुक छात्रों के लिए भी महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें ....ओवैसी बोले-अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ना हराम, उलेमाओं ने दी नसीहत

कब-कब होगी जेईई (JEE) मेन परीक्षा

पहला अटेम्प्ट- 23-26 फ़रवरी, दूसरा अटेम्प्ट- 15-18 मार्च, तीसरा अटेम्प्ट- 27-30 अप्रैल,चौथा अटेम्प्ट- 24-28 मई।

ऐसे करें खुद को तैयार

आईआईटी जेईई परीक्षा की तैयारी के लिए safalta.com खास आईआईटी जेईई रैंक बुस्टर (IIT-JEE Rank Booster) कोर्स लाया है। यह कोर्स कुछ महीनों में ही स्कोर को और बेहतर करने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है। 55 दिनों के इस खास कोर्स में 200 घंटे से ज्यादा की लाइव इंटरेक्टिव क्लासेज के द्वारा आपकी तैयारी कराई जाएगी। साथ ही ढेरों वीकली टेस्ट व मॉक-टेस्ट कराए जाएंगे। छात्रों की तैयारी को और भी पक्का करने के लिए एक्सपर्ट्स द्वारा तैयार 170 से ज्यादा पीडीएफ नोट्स प्रदान किए जाएंगे व अधिक-से-अधिक डाउट सेशन व प्रैक्टिस सेशन भी कराए जाएंगे। लाइव-क्लास का रिकॉर्डेड बैकअप भी मिलेगा ताकि लाइव-क्लास छूटने पर छात्रों का नुकसान न हो।

यह भी पढ़ें ....8 फरवरी को होगा Xiaomi का बड़ा धमाका, MIUI 12.5 की होगी लॉन्चिंग

jee

इसके अतिरिक्त छात्रों को आईआईटियन व अन्य अनुभवी फैकल्टी द्वारा तैयार आईआईटी जेईई प्रैक्टिस वीडियो कोर्स भी फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें आपको 320 घंटे से ज्यादा के वीडियो लेक्चर व प्रैक्टिस मैटेरियल मिलेंगे। जो कि तैयारी की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण है। यह वीडियो कोर्स आपकी अधिक से अधिक प्रैक्टिस कराता है। क्योंकि इस परीक्षा में 10 नंबर की कमी से भी अच्छे कॉलेज में एडमिशन से आप चूक जाते हैं।

एक महीने की मुफ्त कोचिंग

आईआईटी जेईई मेंस की परीक्षा पास करने वाले छात्रों को IIT-JEE एडवांस की एक महीने की तैयारी मुफ्त कराई जाएगी। आपको बस इस रैंक बूस्टर कोर्स में एडमिशन लेना होगा। safalta.com के इस कोर्स की फीस भी बेहद वाजिब है। एडमिशन लेने पर यह लाइव कोर्स व प्रैक्टिस वीडियो कोर्स मात्र 4,499 रु. में उपलब्ध है।

कोर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- https://bit.ly/safalta-IITJEE

या अभी भरें ये फॉर्म- https://forms.gle/iqJqnpyvmVcv9qnu7

suman

suman

Next Story