×

JEE MAIN 2017: एडमिट कार्ड 14 मार्च को जारी, ऐसे करें डाउनलोड, जानें कब होंगे एग्‍जाम

लंबे इंतजार के बाद जेईई मेन परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्‍द ही जारी होगा। जेईई मेंस का ऑफलाइन एग्‍जाम 2 अप्रैल 2017 को जेईई एपेक्‍स बोर्ड की ओर से आयोजित किया जाएगा। ऑफिशियल स्‍टेटमेंट के मुताबिक एडमिट कार्ड जेईई की वेबसाइट jeemain.nic.in पर 14 मार्च 2017 को जारी होगा।

priyankajoshi
Published on: 12 March 2017 9:31 AM GMT
JEE MAIN 2017: एडमिट कार्ड 14 मार्च को जारी, ऐसे करें डाउनलोड, जानें कब होंगे एग्‍जाम
X

नई दिल्‍ली : लंबे इंतजार के बाद जेईई मेन परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्‍द ही जारी होगा। जेईई मेंस का ऑफलाइन एग्‍जाम 2 अप्रैल 2017 को जेईई एपेक्‍स बोर्ड की ओर से आयोजित किया जाएगा। ऑफिशियल स्‍टेटमेंट के मुताबिक एडमिट कार्ड जेईई की वेबसाइट jeemain.nic.in पर 14 मार्च 2017 को जारी होगा।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

8 और 9 अप्रैल को परीक्षा आयोजित

गौरतलब है कि जेईई मेंस एग्जाम का आयोजन देश के आईआईआईटी, एनआईटी, ट्रिपलआईटी और अन्‍य टेक्‍निकल इंस्‍टीट्यूट्स में एडमिशन के लिए किया जाता है। जेईई मेन ऑनलाइन एग्‍जाम 8 और 9 अप्रैल 2017 को आयोजित किया जाएगा। इन परीक्षाओं में सिर्फ वहीं कैडिडेट शामिल हो सकते है। जिन्होंने ऑनलाइन फॉर्म और फीस लास्ट डेट तक जमा कर रखी है।

डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

-उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट jeemain.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

-परीक्षार्थियों की जानकारी जैसे नाम, परीक्षा की जगह, समय, आदि प्रवेश पत्र में दिया होगा।

-अगर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई दिक्कत हो तो कैडिडेट्स को टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। कुछ समय बाद फिर से डाउनलोड कर सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story