×

J&K Public Service Commission: इस दिन होगा राज्य सेवा प्रारंभिक एग्जाम

जम्मू-कश्मीर में राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से 2021 की राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा अब 24 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 July 2021 9:15 AM GMT
J&K Public Service Commission job
X

इस दिन होगा राज्य सेवा प्रारंभिक एग्जाम (social media)

J&K Public Service Commission: जम्मू-कश्मीर में राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से 2021 की राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा की नई तारीख आ गई है। यह परीक्षा अब 24 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। पहले यह परीक्षा कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण स्थगित कर दी गई थी।

कोरोना महामारी के कारण रोकी गई परीक्षा

जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा 2021 को लेकर एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की थी। अधिसूचना में कहा गया था कि कोरोना महामारी के कारण जेकेपीएससी की संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक परीक्षा निर्धारित की गई थी। जिसे अक्तूबर तक टाल दिया गया है।

जम्मू कश्मीर का स्थायी निवासी होना जरूरी

जम्मू-कश्मीर में प्रशासनिक पदों पर भर्ती के लिए होने वाली लोक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को जम्मू-कश्मीर का स्थायी निवासी होना जरूरी है। वहीं, इस बार राज्य लोक सेवा आयोग ने जेकेपीएससी प्रारंभिक परीक्षा 2021 को लेकर एक और महत्वपूर्ण घोषणा की है। अभ्यर्थी जम्मू-कश्मीर लोक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के बारे में अधिक जानकारी जेकेपीएससी की वेबसाइट jkpsc.nic.in से प्राप्त कर सकते हैं।

उम्मीदवारों का ऐसे होगा चयन

उम्मीदवारों का चयन अंतिम राउंड में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा। वहीं, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे प्रारंभिक परीक्षा 2021 के बारे में अधिक और नवीनतम अपडेट के लिए जेकेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story