×

JMI ADMISSION 2017: आवेदन पत्र भरने की तिथि 11 मार्च तक बढ़ी

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) ने अंडर ग्रेजुएशन (UG), पोस्ट ग्रेजुएशन (PG) डिग्री और डिप्लोमा प्रोग्राम में एडमिशन के लिए आवेदन की तारीख 11 मार्च तक बढ़ा दी गई है। स्टूडेंट्स 10-15 मार्च के बीच ऑनलाइन आवेदन की त्रुटियों में सुधार कर सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 6 March 2017 8:14 AM GMT
JMI ADMISSION 2017: आवेदन पत्र भरने की तिथि 11 मार्च तक बढ़ी
X

नई दिल्ली : जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) ने अंडर ग्रेजुएशन (UG), पोस्ट ग्रेजुएशन (PG) डिग्री और डिप्लोमा प्रोग्राम में एडमिशन के लिए आवेदन की तारीख 11 मार्च तक बढ़ा दी गई है। स्टूडेंट्स 10-15 मार्च के बीच ऑनलाइन आवेदन की त्रुटियों में सुधार कर सकते हैं।

इस कारण बढ़ाई तारीख

जामिया के कुलपति प्रो. तलत अहमद के अनुसार, देश के कई राज्यों में चुनाव की तैयारियों के कारण कई स्टूडेंट्स आवेदन करने से चूक गए थे। उनकी मांग पर आवेदन पत्र भरने की तिथि बढ़ाई गई।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

एक हफ्ते तक छात्रों को मौका

-अब स्टूडेंट्स को एक सप्ताह तक अधिक मौका दिया गया है।

-छात्रों को पहली बार विभिन्न डिग्री प्रोग्राम के साथ होटल मैनेजमेंट, ट्रैवल एंड टूरिज्म में बीए ऑनर्स की पढ़ाई करने का भी मौका मिलेगा।

-इसके अलावा मास्टर डिग्री प्रोग्राम में वेस्ट एशियन स्ट्डीज में इंटरनेशनल रिलेशन, टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट, एलएलएम एग्जीक्यूटिव कोर्स भी हैं।

-पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स और डिप्लोमा दो साल के होंगे।

-जबकि, ग्रेजुएशन डिग्री प्रोग्राम चार वर्षीय होगा।

हेल्प डेस्क

-वहीं, स्टूडेंट्स को ऑनलाइन एडमिशन प्रॉसेस और इससे संबंधित किसी भी प्रकार की दिक्कतों के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है।

-कैंडिडेट्स एडमिशन 2017@jmi.ac.in पर ईमेल भेजने सकते है।

-इसके साथ ही 9836219994, 9836289994 और 9836319994 पर सोमवार से शुक्रवार को ऑफिस समय के दौरान फोन कर क्वेरीज कर सकते हैं।

-अधिक जानकारी के लिए इस वेबसाइट https://jmi.ac.in/admissions पर जाएं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story