×

JNUEE 2018 के नतीजे जारी, ऑफिशियल वेबसाइट पर देखें रिजल्ट

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने प्रवेश परीक्षा के नतीजे  जारी कर दिया है। हालांकि विश्वविद्यालय से बुधवार को परिणाम जारी होने की संभावना थी। JNU ने इसकी जानकारी एक नोटिफिकेशन जारी करके दी है। इस परीक्षा में शामिल हो चुके छात्र जेएनयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

priyankajoshi
Published on: 22 Feb 2018 10:39 AM GMT
JNUEE 2018 के नतीजे जारी, ऑफिशियल वेबसाइट पर देखें रिजल्ट
X

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने प्रवेश परीक्षा के नतीजे जारी कर दिया है। JNU ने इसकी जानकारी एक नोटिफिकेशन जारी करके दी है। इस परीक्षा में शामिल हो चुके छात्र जेएनयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, विश्वविद्यालय ने परिणाम घोषित कर दिए हैं। हालांकि विश्वविद्यालय से बुधवार को परिणाम जारी होने की संभावना थी।

बता दें कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने पिछले साल दिसंबर में प्रवेश परीक्षा का आयोजन कराया था। विश्वविद्यालय ने कुल 131 कोर्सेज के लिए परीक्षा का आयोजन कराया था। जेएनयूईई ने देश के कुल 81 केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन किया था।

ऐसे देखें अपना परिणाम

प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए छात्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट admissions.jnu.ac.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। परीक्षा नतीजे देखते समय कैंडिडेट्स को अपना रोल नंबर पर और अन्य जानकारी साथ रखनी होगी।

गौरतलब है कि सुबह तक JNU का यह लिंक किसी तकनीकी खराबी के कारण नहीं खुल रहा था। छात्र एक समय के अंतराल पर इसे जांच सकते हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story