×

कानपुर यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीकॉम, बीबीए का परिणाम, ऐसे करें चेक

कानपुर यूनिवर्सिटी ने बैचलर ऑफ कॉमर्स (BCOM), बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (BBA), बैचलर ऑफ टूरिज्‍म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट (TTM) और रिक्रिएशन एंड टूरिज्म मैनेजमेंट (RTM) के पहले सेमेस्‍टर का परिणाम जारी कर दिया है। नवंबर 2016 में आयोजित परीक्षा का रिजल्‍ट यूनिवर्सिटी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया। स्‍टूडेंट्स कानपुर यूनिवर्सिटी के वेबसाइट से अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर से अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं

priyankajoshi
Published on: 29 April 2017 11:28 AM GMT
कानपुर यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीकॉम, बीबीए का परिणाम, ऐसे करें चेक
X

लखनऊ : कानपुर यूनिवर्सिटी ने बैचलर ऑफ कॉमर्स (BCOM), बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (BBA), बैचलर ऑफ टूरिज्‍म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट (TTM) और रिक्रिएशन एंड टूरिज्म मैनेजमेंट (RTM) के पहले सेमेस्‍टर का परिणाम जारी कर दिया है। नवंबर 2016 में आयोजित परीक्षा का रिजल्‍ट यूनिवर्सिटी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया। स्‍टूडेंट्स कानपुर यूनिवर्सिटी के वेबसाइट से अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर से अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं।

इससे पहले कानुपर यूनिवर्सिटी ने बीएससी और बीसीए के पहले सेमेस्‍टर का रिजल्‍ट जारी किया था। वेबसाइट के अनुसार जो स्‍टूडेंट्स अपने अंको से संतुष्‍ट नहीं हैं वे 11 मई तक रीवैल्‍यूएशन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें चेक

परिणाम चेक करने के लिए कानपुर यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.kanpuruniversity.org/ पर सकते है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story