×

मिशन एडमिशन: लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस में करें सर्टिफिकेट कोर्स 

raghvendra
Published on: 13 July 2018 9:44 AM GMT
मिशन एडमिशन: लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस में करें सर्टिफिकेट कोर्स 
X

स्टेट सेंट्रल लाइब्रेरी, तिरुवनंतपुरम की ओर से हाल में डिपार्टमेंट ऑफ हायर एजुकेशन में सर्टिफिकेट कोर्स इन लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस में एडमिशन के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कोर्स कुल छह माह की समयावधि का है। आवेदन फॉर्म को वेबसाइट से डाउनलोड करने के बाद भरकर दस्तावेजों सहित नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज सकते हैं। आवेदन शुल्क संबंधी अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई, 2018 निर्धारित है।

योग्यता और चयन

आवेदक का सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट एग्जमिनेशन या समकक्ष योग्यता प्राप्त होना अनिवार्य है। इसमें प्रवेश के लिए डिपार्टमेंट द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा में प्राप्त मेरिट अंकों के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए यहां देख सकते हैं:

statelibrary.kerala.gov.in

raghvendra

raghvendra

राघवेंद्र प्रसाद मिश्र जो पत्रकारिता में डिप्लोमा करने के बाद एक छोटे से संस्थान से अपने कॅरियर की शुरुआत की और बाद में रायपुर से प्रकाशित दैनिक हरिभूमि व भाष्कर जैसे अखबारों में काम करने का मौका मिला। राघवेंद्र को रिपोर्टिंग व एडिटिंग का 10 साल का अनुभव है। इस दौरान इनकी कई स्टोरी व लेख छोटे बड़े अखबार व पोर्टलों में छपी, जिसकी काफी चर्चा भी हुई।

Next Story