×

लखनऊ के इन कॉलेजों में आवेदन की तारीखें बढ़ी, जल्द करें अप्लाई

राजधानी के कई डिग्री कॉलेजों ने पोस्ट ग्रेजुएशन की आवेदन तिथि बढ़ा दी है। ऐसे में कैंडिडेट्स को एक और अवसर मिला है। इन कॉलेजों ने बढ़ाई फॉम भरने की तारीख जिनमें से महिला विद्यांत, शिया पीजी कॉलेज, जय नारायण पीजी (केकेसी) और नेशनल पीजी कॉलेज शामिल हैं।

priyankajoshi

priyankajoshiBy priyankajoshi

Published on 19 Jun 2017 8:08 AM GMT

लखनऊ के इन कॉलेजों में आवेदन की तारीखें बढ़ी, जल्द करें अप्लाई
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

लखनऊ : राजधानी के कई डिग्री कॉलेजों ने पोस्ट ग्रेजुएशन की आवेदन तिथि बढ़ा दी है। ऐसे में कैंडिडेट्स को एक और अवसर मिला है। इसमें महिला विद्यांत, शिया पीजी कॉलेज, जय नारायण पीजी (केकेसी) और नेशनल पीजी कॉलेज शामिल हैं।

नेशनल पीजी में आवेदन 30 जून

नेशनल में पीजी कोर्सेज में आवेदन की तारीख बढ़ाकर 30 जून कर दी गई है। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन और ऑफलाइन है। वेबसाइट www.npgc.in पर ऑनलाइन आवेदन की भी सुविधा है। आवेदन शुल्क 600 रुपए निर्धारित किया गया है।

और कॉलेज जानने के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

महिला में 30 जून तक लिए जाएंगे आवेदन

महिला पीजी कॉलेज में आवेदन की लास्ट डेट 30 जून कर दी गई है। आवेदन फीस 600 है। आवेदन फॉर्म से संबंधित अन्य जानकारी कॉलेज की वेबसाइट www.mahilavidyalaya.com पर मौजूद हैं।

केकेसी में भी बढ़ी तारीख

केकेसी में आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून है। हालांकि, तारीख बढ़ाई जा सकती है। कॉलेज एडमिशन कमिटी से मीटिंग में तारीख बढ़ाने पर निर्णय लिया जाएगा। कैंडिडेट्स कॉलेज की वेबसाइट www.jnpg.org.in पर दिए गए लिंक पर क्लिक कर अप्लाई कर सकते हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए आगे की स्लाइड्स में जाएं...

विद्यांत में 30 जून तक भरें फॉर्म

विद्यांत पीजी कॉलेज में आवेदन की तारीख 20 जून से बढ़ाकर 30 जून कर दी गई है। कैंडिडेट्स कॉलेज की वेबसाइट www.vidyantcollege.org पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन फीस 700 रुपए है।

शिया पीजी कॉलेज में 30 जून तक मौका

शिया पीजी कॉलेज में 30 जून तक आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी गई है। कैंडिडेट्स कॉलेज की वेबसाइट www.shiapgcollege.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं। एलएलबी और अंडर ग्रेजुएशन के सभी कोर्सेज का आवेदन शुल्क 600 रुपए निर्धारित किया गया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story