UP बीएड प्रवेश परीक्षा की टॉप 10 लिस्ट में शामिल नहीं हुआ मेरठ

बीएड की संयुक्त प्रवेश परीक्षा के घोषित नतीजों में टॉप 10 कैंडिडेट्स की लिस्ट में मेरठ शामिल नहीं है। चौधरी चरण सिंह से जुड़े वेस्ट यूपी में गाजियाबाद से एक मेधावी ने टॉप 10 में जगह बनाई है।

priyankajoshi
Published on: 27 May 2017 8:30 AM GMT
UP बीएड प्रवेश परीक्षा की टॉप 10 लिस्ट में शामिल नहीं हुआ मेरठ
X

मेरठ : बीएड की संयुक्त प्रवेश परीक्षा के घोषित नतीजों में टॉप 10 कैंडिडेट्स की लिस्ट में मेरठ शामिल नहीं है। चौधरी चरण सिंह से जुड़े वेस्ट यूपी में गाजियाबाद से एक मेधावी ने टॉप 10 में जगह बनाई है। वहीं यूपी में टॉप 10 में प्रथम स्थान पर इलाहाबाद की नेहा राय का है। टॉप थ्री में भी वही के रहे है। जबकि चौथे स्थान पर फैजाबाद और पांचवे नंबर पर वेस्ट यूपी से गाजियाबाद के अभ्यर्थी का नाम आया है। छठे नंबर पर गोरखपुर, सातवें पर लखनऊ, आठवें पर इलाहाबाद और नौवें पर फैजाबाद और दसवें पर आजमगढ़ ने जगह बनाई है।

टॉप 10 में नहीं आया नाम

-शुक्रवार (26 मार्च) शाम को बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है।

-2 वर्षीय बीएड पाठयक्रम में प्रवेश के लिए शुरू की मेरिट में आने वाल अभ्यार्थियों को सरकारी और एडेड कॉलेजों में फ्री सीट पर प्रवेश किया जाता है।

-बीएड की संयुक्त प्रवेश परीक्षा का नतीजा घोषित किया गया है।

-जिसमें मेरठ के एक भी अभ्यार्थी ने जगह नही बनाई है।

-बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा में टॉप 10 कैंडिडिटेस के नाम पर शहर को मायूसी का सामना करना पड़ा है।

-चौधरी चरण सिंह विवि के प्रतिकुलपति एचएस सिंह ने कह कि बीएड प्रवेश परीक्षा को गंभीरता से नही लिया गया है। इसके चलते मेरठ का नाम नही आया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story