×

NTPC Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए शानदार मौका, एनटीपीसी में निकली भर्तियां

NTPC Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने असिस्टेंट ऑफिसर के पदों (NTPC Recruitment 2022) की भर्ती के लिए आवेदन निकाला है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Aug 2022 10:57 AM GMT
NTPC
X

एनटीपीसी (फोटो- सोशल मीडिया)

NTPC Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही शानदार मौका आया है। जीं हां नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने असिस्टेंट ऑफिसर के पदों (NTPC Recruitment 2022) की भर्ती के लिए आवेदन निकाला है। इस आवेदन को भरने के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी को पढ़कर एप्लाए कर सकते हैं। एनटीपीसी के इन पदों (NTPC Recruitment 2022) पर आवेदन के लिए एनटीपीसीस (NTPC) की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in पर जाकर भर्ती के लिए एप्लाए कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को डायरेक्ट इस लिंक https://www.ntpc.co.in/ पर जाना होगा। यहां पर जाकर आपको इन पदों (NTPC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना होगा।

इसके साथ ही एनटीपीसी की भर्ती के लिए आवेदन से संबंधित NTPC Recruitment 2022 Notification PDF भी जारी किया गया है। एनटीपीसी के इस आधिकारिक नोटिफिकेशन (NTPC Recruitment 2022) की सहायता से आप सारी प्रक्रिया चेक कर सकते हैं।

एनटीपीसी (NTPC Recruitment 2022) के पदों पर भर्ती के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

एनटीपीसी के आवेदन करने की शुरू होने की तिथि- 12 अगस्त

एनटीपीसी का आवेदन करने की आखिरी तिथि- 26 अगस्त

एनटीपीसी NTPC Recruitment 2022 के लिए खाली पदों की संख्या

20

NTPC Recruitment 2022 की भर्ती के लिए योग्यता

एनटीपीसी में आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल / प्रोडक्शन में इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। इसके साथ ही क्षेत्रीय श्रम संस्थान / संस्थान से औद्योगिक सुरक्षा में 60% अंकों के साथ पूर्णकालिक डिप्लोमा प्राप्त होना चाहिए।

एनटीपीसी NTPC Recruitment 2022 के लिए अनिवार्य आयु

इच्छुक उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए।

एनटीपीसी NTPC Recruitment 2022 के आवेदन के लिए शुल्क

आवेदन शुल्क - 300 रुपये


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story