×

GATE 2017: PGCIL में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी इंजीनियरों पदों पर नियुक्तियां, जल्द करें अप्लाई

पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मंगाए है। उम्मीदवार 15 फरवरी से लेकर 15 मार्च 2017 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए पॉवरग्रिड की वेबसाइट www.powergridindia.com पर जाएं।

priyankajoshi
Published on: 6 Feb 2017 12:28 PM GMT
GATE 2017: PGCIL में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी इंजीनियरों पदों पर नियुक्तियां, जल्द करें अप्लाई
X

नई दिल्ली : पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मंगाए हैं। उम्मीदवार 15 फरवरी से लेकर 15 मार्च 2017 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए पॉवरग्रिड की वेबसाइट www.powergridindia.com पर जाएं।

आगे की स्लाइड्स में जानें एजुकेशन क्वालिफिकेशन और एज लिमिट …

एजुकेशन क्वालिफिकेशन :

उम्मीदवारों के पास देश के किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/इंस्टिट्यूट से इंजीनियरिंग के किसी भी ट्रेड में डिग्री अथवा बराबर योग्यता हो।

एज लिमिट :

-कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु 28 साल से अधिक हो।

एससी/एसटी/ओबीसी तथा अन्य आरक्षित वर्गों को सरकारी नियम के अनुसार आयु में छूट मिलेगी।

आगे की स्लाइड्स में जानें सेलेक्शन प्रॉसेस और सैलरी...

सेलेक्शन प्रॉसेस :

कैंडिडेट्स का चयन GATE-2017 परीक्षा के अनुसार लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा।

सैलरी :

चयनित उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान 8.5 लाख रूपए सालाना मिलेगी।

-ट्रेनिंग के बाद 14.9 लाख रुपए सालाना वेतन पैकेज पर नियुक्त किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर https://www.powergridindia.com/_layouts/PowerGrid/WriteReadData/file/career/cc/et22/Detailed_Advt_ET_22.pdf क्लिक करें।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story