×

सरकारी नौकरी का मौका: यहां निकली है बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

इस फार्म को भरने के लिए sssb.punjab.gov.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की आखरी तिथि 11 फरवरी 2021 को हैं। इस फ़ार्म को लिये योग्यता ग्रेजुएशन, कंप्यूटर का कोर्स होना आवश्यक हैं।

Jyotsana Sharma
Published on: 17 Jan 2021 7:56 AM GMT
सरकारी नौकरी का मौका: यहां निकली है बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
X
सरकारी नौकरी का मौका: यहां निकली है बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली: सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) और जिलादार के पदों के लिए पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने पटवारी sssb.punjab.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती में पदों की कुल संख्या 1152 होगी। अभ्यर्थियों के लिए यह सुनहरा मौका हैं। इस फार्म को भरने के लिए sssb.punjab.gov.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की आखरी तिथि 11 फरवरी 2021 को हैं।

फार्म भरने की जरूरी तारीखें

इस फार्म को भरने के लिए शुरुआती तारीख 14 जनवरी 2021 और अंतिम तारीख 11 फरवरी 2021 हैं। 1090 पद पटवारी (राजस्व) राजस्व विभाग में हैं। और PWRMDC में सिंचाई बुकिंग क्लर्क (पटवारी) में 26 सीटें हैं। जल संसाधन विभाग में जिलादार की सीटें 32 हैं और PWRMDC में जिलदार के कुल 4 पद हैं।

sssb

इस फार्म के लिए योग्यता

आपको बता दें इस फ़ार्म को भरने के लिये ग्रेजुएशन होना आवश्यक हैं। साथ ही कंप्यूटर का कोर्स होना आवश्यक हैं या सूचना प्रौद्योगिकी में काम करने के एक्सीरिएंस के साथ कम से कम 120 घंटे का कोर्स ISO 9001 प्रमाणित हो। कंप्यूटर कोर्स के इलेक्ट्रॉनिक विभाग (DOEACC) से 'O' लेबल का सर्टिफिकेट हो। इसके साथ पंजाबी के साथ एक विषय में मैट्रिक होना आवश्यक हैं। जल संसाधन विभाग में जिलादार पद के लिए आपको किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक डिग्री। इस फार्म को भरने के लिए आपको सामान्य के लिए 1000 / - रु का भुगतान करना होगा। और एससी / बीसी / ईडब्ल्यूएस- 250 / - रु भूतपूर्व सैनिक और आश्रित- 200 / - रुशारीरिक विकलांग- 500 / - रु लगेगा।

Jyotsana Sharma

Jyotsana Sharma

Next Story