×

Sarkari Naukari: इन विभागों में बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

भारतीय रेलवे बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (BLW) ने अपरेंटिस के लिए वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Feb 2021 2:33 PM GMT
Sarkari Naukari: इन विभागों में बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन
X
सरकारी नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर। केंद्र और राज्य सरकार तक के कई विभागों में बंपर वैकेंसी निकली है।

नई दिल्ली: सरकारी नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर। केंद्र और राज्य सरकार तक के कई विभागों में बंपर वैकेंसी निकली है। जिन पदों पर वैकेंसी निकली उनके लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

भारतीय रेलवे बनारस लोकोमोटिव वर्क्स (BLW) ने अपरेंटिस के लिए वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी 2021 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आईटीआई और गैर-आईटीआई सीटों के लिए कुल 374 रिक्त पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। उम्मीदवारों का चयन मैट्रिक परीक्षा में अंकों के प्रतिशत के आधार पर होगा।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तिथि 18 फरवरी है। उम्मीदवारों की नियुक्ति अनुबंध के आधार पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें...यूपी के डिग्री कॉलेज-यूनिवर्सिटी पूरी तरह से खुल रहे इस दिन, स्टूडेंट्स हो जाएं तैयार

Jobs

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश हायर जुडिशियल सर्विस (UP HJS 2020 -2021) के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, पदों की संख्या 98 है। इच्छुक उम्मीदवार हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट allahabadhighcourt.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की तारीख 19 फरवरी, 2021 तक है।

ये भी पढ़ें...UPSSSC कंप्यूटर ऑपरेटर भर्तीः लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी, देखें यहां

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने DPRO पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 16 फरवरी के बाद ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

भारतीय वायु सेना में ग्रुप सी के कई असैनिक पदों पर आवेदन मंगाए गए हैं। आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। कुल 225 पदों वैकेंसी निकाली गई हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story