×

UPPSC RO ARO एडमिट कार्ड इस दिन होगा जारी, 11 फरवरी को है, परीक्षा

UPPSC RO ARO Admit Card 2024: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 11 फरवरी 2024 को होने वाली समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड इस दिन होगा जारी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 Jan 2024 11:11 AM GMT
UPPSC RO ARO एडमिट कार्ड इस दिन होगा जारी, 11 फरवरी को है, परीक्षा
X

UPPSC RO ARO Admit Card 2024: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 11 फरवरी 2024 को होने वाली समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी होने की डेट जारी कर दी गई है। उम्मीदवार यूपीपीएससी की अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते है। 3 फरवरी 2024 से परीक्षा प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते है। इस परीक्षा के जरिए आरो व एआरओ के कुल 411 पदों पर भर्तियाँ की जानी है।

परीक्षा का आयोजन राज्य भर में निर्धारित केंद्रों पर आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइंस के तहत किया जाएगा। उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सभी डिटेल जैसे की नाम, रोल नंबर व रजिस्ट्रेशन नंबर आदि चेक करें। यदि किसी भी अभ्यार्थी के एडमिट कार्ड में नाम या कोई व जानकारी गलत हो, तो वह आयोग के कार्यालय में संपर्क कर सही करा सकते है।

बता दें कि किसी भी उम्मीदवार को एग्जाम हॉल में बिना एडमिट कार्ड के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। हॉल टिकट के साथ परीक्षार्थी को एग्जाम सेंटर एक अधिकारिक फोटो आईडी जैसे कि आधार कार्ड, वोटर आईडी या पैनकार्ड व दो पासपोर्ट साइज की फोटो लेकर जाना होगा। परीक्षा संबंधी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइंस को चेक कर सकते है।

समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 9 अक्टूबर 2023 से शुरू हुई थी व 24 नवंबर 2023 आवेदन की करने की लास्ट डेट थी। आवेदन ऑनलाइन मोड में स्वीकार किए गए थे। कुल 411 खाली पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्तियां होनी है।

ऐसे डाउनलोड करे UPPSC RO ARO Admit Card 2024-

  • सबसे पहले UPPSC की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं।
  • इसके बाद होम पेज पर आरओ/ एआरओ एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर मांगी गई जानकारी को दर्ज कर दे व सबमिट कर दे।
  • परीक्षा प्रवेश पत्र स्क्रीन पर आ जाएगा। .
  • अब इसका प्रिंट ऑउट निकाल ले।
Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story