×

SBI PO Mains Result 2017: परिणाम में देरी, जल्द जारी होंगे नतीजे

इस साल आयोजित हुई एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर्स (PO) की मेंस एग्जाम का रिजल्ट आने में विलंब हो सकता है। एसबीआई ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया कि मेंस के नतीजों की घोषणा होने में तय समय से अधिक देरी हो सकता है।

priyankajoshi
Published on: 20 Jun 2017 2:13 PM GMT
SBI PO Mains Result 2017: परिणाम में देरी, जल्द जारी होंगे नतीजे
X

नई दिल्ली : इस साल आयोजित हुई एसबीआई प्रोबेशनरी ऑफिसर्स (PO) की मेंस एग्जाम का रिजल्ट आने में विलंब हो सकता है। एसबीआई ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी करते हुए बताया कि मेंस के नतीजों की घोषणा होने में तय समय से अधिक देरी हो सकता है।

एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में बताया, 'स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के लिए पीओ की भर्ती परीक्षा 4 जून को खत्म हुई थी। जिसका परिणाम 19 जून जारी होना था। लेकिन अभी इसमें देरी हो गई है। परिणाम जल्द ही जारी होंगे।'

यहां करें चेक

-हालांकि, बैंक ने अभी तक रिजल्ट की घोषणा के लिए किसी विशेष तारीख का जिक्र नहीं किया है।

-नतीजों को sbi.co.in पर जाकर चेक किया जा सकता है।

-वेबसाइट पर जाकर एसबीआई पीओ मेंस 2017 लिंक पर जरूरी डिटेल्स भरकर रिजल्ट को चेक कर सकते है।

सेलेक्शन प्रॉसेस :

बैंक पीओ की सेलेक्शन प्रॉसेस में कैंडिडेट्स को प्री एग्जाम, मेन्स, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू का प्रक्रिया से होकर गुजरना पड़ता है। परीक्षा के फाइनल नतीजे अगस्त के पहले हफ्ते में आने सकते है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story