×

माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक हर-हाल में करेंगे प्रदर्शन: शिक्षक विधायक

Shivakant Shukla
Published on: 3 Sep 2018 9:35 AM GMT
माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक हर-हाल में करेंगे प्रदर्शन: शिक्षक विधायक
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के मानदेय बंद करने खिलाफ मंगलवार चार सितंबर को ईको गार्डेन में माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षकों के एकजुट होने के लिए लखनऊ खण्ड शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी ने सोमवार बैठक किया। उन्होंने कहा कि हालाकि मौसम खराब है प्रदेश भर के माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षकों को बाहर से आऩा है कि पर कार्यक्रम हर हाल में किया जायेगा।

मा.वित्तविहीन शिक्षकों की हर आवाज में साथः एमएलसी संजय

बरेली-मुरादाबाद खण्ड से शिक्षक एमएलसी एवं शिक्षकों के जुझारू नेता संजय मिश्रा ने माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षकों के मानदेय को लेकर होने जा रहे सरकार के खिळाफ प्रदर्शन को और तेज धार दे दिया है। उन्होंने कहा कि जब सरकार विधानपरिषद में नहीं मानी तो सड़क पर प्रर्दशन किया ही जायेगा। सरकार मानदेय बढ़ाने के बजाय बंद क्यों किया।

यह भी पढ़ें- Interview : आरपार की लड़ाई लड़ेंगे माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक : उमेश

मौसम खराब पर सरकार के खिलाफ जुटेंगे शिक्षकः बीके शुक्ला

उत्तर प्रदेश के माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षकों का प्रदेश सरकार ने एक हजार रूपये मानदेय बंद करके बहुत ही अदूरदर्शिता का परिचय दिय है। इससे सरकार की मंशा जाहिर हो गयी। पर सूबे के तीन लाख माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षक चुप नहीं बैठेगें। यह कहना है लखनऊ स्नातक खण्ड के विधानपरिषद सदस्य पद के प्रत्याशी बीके शुक्ला का। वह माध्यमिक वित्तविहीन शिक्षकों के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए टीम के साथ लखनऊ में डटे है और पूरी व्यवस्था कर रहे हैं।

शिक्षक विधायक के कार्यालय पर शिक्षक नेताओं का जमावड़ा

उत्तर प्रदेश के माध्यमिक वित्तविहीव शिक्षकों के हकों की हर लड़ाई लड़ने वाले लखनऊ खण्ड के शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी के यहां मंगलवार को होने वाले ईको गार्डेन में शिक्षकों के जमावड़े को लेकर प्रदेश के शिक्षक नेता एकत्तित हो रहे है। उनके रायल होटल स्थित कार्यालय पर लखनऊ स्नातक क्षेत्र के एमएलएसी प्रत्याशी बीके शुक्ला, इलाबाद-झांसी खण्ड के शिक्षक विधायक प्रत्याशी रहे जुझारू शिक्षक नेता अशोक राठौर, अजय सिंह एडवोकेट समेत कई शिक्षक नेता, प्रबंधक, शिक्षक रणनीति तैयार कर रहे हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story