×

सनबीम स्कूल में कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कई तरह के डांस हुए परफार्म

Newstrack
Published on: 16 April 2016 11:05 AM GMT
सनबीम स्कूल में कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कई तरह के डांस हुए परफार्म
X

वाराणसी : ‘स्पिक मैके’ के अन्तर्गत सनबीम स्कूल वरुणा में (अनुभूति, कला, संस्कृति, आध्यात्म) में रंगारंग कार्यक्रम हुए। इस मौके पर संबलपुरी लोक नृत्यांगना सूर्या विश्व प्रसिद्ध पी. गुरु सहित अन्य कलाकारों ने अलग प्रकार के नृत्यों की प्रस्तुती दी।

sun-beam-students

कई डांस परफार्म हुए

कलाकारों ने कई नृत्यों जैसे- माए लाजड़ नृत्य, करमा नृत्य, डालखाई नृत्य, जन्हिफुल नृत्य आदि का उम्दा प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह लिया। नृत्य के इस अंदाज को देखकर सनबीम वरुणा के स्टूडेंट्स की तालियों से हॉल गूंज उठा।

sun-beam-varuna-girls

अतिथियों ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

कार्यक्रम की शुरुआत माननीय सूर्या पी. गुरु, सनबीम शिक्षण समूह के डीन-क्रिएटीवीटी एंड एकेडमिक्स आदित्य चौधरी, प्रिंसीपल अनुपमा मिश्रा और स्पिकमैके के चीफ एडवाइजर यू.सी. सेठ ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

प्रिंसीपल ने अतिथियों का किया स्वागत

प्रिंसीपल अनुपमा मिश्र ने अतिथियों और कलाकारों का स्वागत किया। उन्होंने उनको उपहार और स्मृति चिह्न प्रदान किए। कार्यक्रम के अंत में स्कूल की प्रिंसीपल अनुपमा मिश्रा ने धन्यवाद दिया। शिक्षण समूह के आदित्य चौधरी ने अपने संदेश में कहा कि 'भारतीय कला एवं संस्कृति की परंपरा को बचाने की जिम्मेदारी अब भावी कर्णधारों की है।'

सूर्या पी. गुरु ने स्टूडेंट्स को दिया संदेश

मंचीय प्रस्तुति के बाद ‘सूर्या पी. गुरु जी ने स्टूडेंट्स द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर बड़े ही तन्मयता से देकर बच्चों को संतुष्ट किया। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि ‘भारत देश विविधताओं वाला देश है। इसमें तमाम परंपराएं और जीवन शैलियां विद्यमान है, जो अनेकता में एकता प्रदर्शित करती हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story